राजद से जदयू के नजदीकी पर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा इसका कोई लक्षण नहीं दिख रहा

राजद से जदयू के नजदीकी पर शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने दिया बड़ा बयान, कहा इसका कोई लक्षण नहीं दिख रहा

PATNA : आरसीपी सिंह प्रकरण को लेकर बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री विजय चौधरी ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा की आरसीपी सिंह का जदयू से चैप्टर क्लोज हो गया है। आरसीपी प्रकरण को अब समाप्त कर देना चाहिए। वहीँ बीजेपी के साथ सम्बन्धों को लेकर शिक्षा मंत्री ने कहा की बीजेपी से जेडीयू का संबंध कहां खराब  है। बीजेपी से संबंध खराब होने जैसी कोई बात नहीं हुई है। 


जबकि केन्द्रीय मंत्रिमंडल के जदयू के शामिल होने के सवाल पर विजय चौधरी ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पहले से ही घोषणा कर रखी है की केन्द्रीय मंत्रिमंडल में जदयू शामिल नहीं होगी। जब नीतीश कुमार ने ही निर्णय ले लिया है। यह तब यह पार्टी का अंतिम निर्णय है। 

उन्होंने कहा की जेडीयू को केंद्रीय मंत्रिमंडल में सम्मानजनक संख्या नहीं मिली। इसलिए यह निर्णय लिया गया था। उधर 2024 का लोकसभा और 25 का विधानसभा चुनाव बीजेपी के साथ मिलकर लड़ने पर विजय चौधरी ने कहा कि अभी हम लोग साथ मिलकर चल रहे हैं। गठबंधन नहीं चलेगा ऐसा फिलहाल नहीं दिख रहा है। बीजेपी और जदयू ने पहले से ही साथ चुनाव लड़ने की घोषणा कर रखी है और जदयू ने भी अभी तक कोई दूसरा फैसला भी नहीं लिया है। 

राजद से जदयू की नजदीकियों को लेकर विजय चौधरी ने कहा कि राजद से नजदीकियां बढ़ने का कोई लक्षण मुझे नहीं दिख रहा है। बिहार में ऐसी कोई स्थिति नहीं है। जिसका लोग चित्रण कर रहे हैं। यह सामान्य राजनीतिक गतिविधि है।

विवेकानंद की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News