ईवीएम बदलने की अफवाह पर भागलपुर में हंगामा... दो हजार की संख्या में चौक पर पहुंचे लोगों ने किया बवाल...

ईवीएम बदलने की अफवाह पर भागलपुर में हंगामा... दो हजार की संख्या में चौक पर पहुंचे लोगों ने किया बवाल...

पटना /भागलपुर : बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान आज हो गया इसी कड़ी में बिहार के भागलपुर जिले में ईवीएम बदलने की अफवाह को लेकर जमकर हंगामा और बवाल हुआ ।लगभग दो हजार की संख्या में लोग हटिया चौक के पास जमा हो गए और जमकर हंगामा करने लगे ।वही मामले की जानकारी होते ही मौके पर वरीय पुलिस अधिकारी के साथ-साथ प्रशासनिक अधिकारी भी पहुंचे और किसी तरह स्थिति पर काबू पाया गया। लोगों द्वारा ईवीएम बदलने का आरोप लगाकर हंगामा किया जा रहा था।

बताते चलें कि मामला भागलपुर जिले के भीखनपुर के हटिया चौक के पास का है जहां अफवाह के बाद बवाल की स्थिति बनी हालांकि मौके पर पहुंचे वरीय प्रशासनिक अधिकारियों ने इस पर काबू पा लिया। बवाल कर रहे लोगों का कहना था कि मतदान केंद्रों से ईवीएम को लेकर गाड़ियां निकलीं। इस बीच लोगों के बीच ये बात फैल गई कि ईवीएम वाली कोई एक गाड़ी कहीं और के लिए निकल पड़ी है, और ईवीएम बदलने की कोशिश की जा रही है। कुछ ही देर में यह अफवाह पूरे शहर में जंगल में आग की तरह फैल गई। 

करीब 2 हजार की संख्या में लोग हटिया चौक के पास पहुंच गए। वे नारेबाजी और हंगामा करने लगे। आनन-फानन में कई सीनियर अधिकारी मौके पर पहुंचे। लोगों को कड़ी मशक्कत के बाद समझाया गया। फिलहाल, बताया जा रहा है कि स्थिति नियंत्रण में है।

Find Us on Facebook

Trending News