news4nation की खबर का असर: नवादा में news4nation की खबर पर बिहार के मंत्री ने लिया संज्ञान, बोले मुझे करें शिकायत

news4nation की खबर का असर: नवादा में news4nation की खबर पर बिहार के मंत्री ने लिया संज्ञान, बोले मुझे करें शिकायत

नवादा. जिले भर में खाद की जबरदस्त किल्लत है और लगातार news4nation किसानों की आवाज बंद कर खबर को दिखा रहा है. रविवार को नवादा के पटना रांची रोड को खाद की किल्लत के कारण ही आक्रोशित लोगों ने जाम किए थे. news4nation ने इस खबर को प्रमुखता से दिखाया है. इसके बाद बिहार सरकार के मंत्री ने खबर के बाद संज्ञान लिया है.

नवादा जिले में देखा जा सकता है, इन दिनों किसान खाद के लिए मारामारी करने को मजबूर हो रहा है. हर दिन खाद की आपूर्ति नहीं होने के कारण किसानों प्रदर्शन किया गया है. नवादा में आज सुबह से ही किसान सड़क पर खाद नहीं मिल पाने के कारण प्रदर्शन कर रहें. दूसरी तरफ बिहार के कृषि मंत्री जिलों से लिखित शिकायत मिलने का इंतजर कर रहे हैं.

किसानों को अपने खेतों में छिड़कने के लिए खाद नहीं मिल पा रही है. किसान सड़क पर हैं, प्रदर्शन कर रहे हैं और खाद विक्रेता कालाबाजारी करने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी बिहार के कृषि मंत्री यह दावा कर रहे हैं कि बिहार में पहले खाद की किल्लत थी, लेकिन अब नहीं है. उनका कहना था कि शुरू में कुछ जगहों पर खाद विक्रेता नाटक कर रहे थे. लेकिन अब उन्हें साफ कर दिया गया है कि सरकार ने नोटिफिकेशन के आधार पर  ही किसानों को खाद उपलब्ध कराना है.

Find Us on Facebook

Trending News