ऑपरेशन नकेल का असर : पुलिस ने हथियार और नगद के साथ 11 अपराधियों को किया गिरफ्तार

ऑपरेशन नकेल का असर : पुलिस ने हथियार और नगद के साथ 11 अपराधियों को किया गिरफ्तार

BEGUSARAI : बेगूसराय में बढ़ते अपराध को लेकर पुलिस की ओर से ऑपरेशन नकेल चलाया जा रहा है. इस ऑपरेशन के तहत जिले में 11 कुख्यात अपराधियों को गिरफ्तार किया गया. इन अपराधियों से पुलिस ने 11 हथियार, जिन्दा कारतूस, लूट की राशि और बाईक बरामद किया है. पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने बताया कि जिले में हाल में कुछ घटनाएं हुई हैं. उसके बाद पुलिस की ओर से टीम बनाकर अलग अलग जगहों पर छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान पुलिस ने अलग-अलग जगहों से अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से तीन पिस्टल, 8 देशी पिस्तौल, 36 कारतूस, चार लूटी गई बाईक, एक लाख रुपया नगद और मोबाइल बरामद किया गया है.

 गिरफ्तार अपराधियों में जिले के कुख्यात अपराधी दिलीप यादव को डंडारी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. दिलीप यादव पर तीन हत्या समेत 10 मामले दर्ज हैं. छौराही थाना पुलिस ने कुख्यात अंगद यादव को एक साथी के साथ गिरफ्तार किया. इस पर भी हत्या और लूट के नौ मामले दर्ज हैं. 

आपरेशन नकेल के तहत मटिहानी थाना पुलिस ने कुख्यात विवेक कुमार को तीन साथियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में कई लूट और हत्याकांड का खुलासा हुआ है. बेगूसराय में हाल के दिनों में लगातार आपराधिक वारदातों के बाद पुलिस के कार्यशैली पर सवाल उठ रहे थे. ऐसे में पुलिस की यह बड़ी कार्रवाई मानी जा रही है.

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News