गृह जिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का हुआ पुतला दहन, युवा पटेल विचार मंच ने सीएम नीतीश को बदनाम करने का लगाया आरोप

गृह जिले में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का हुआ पुतला दहन, युवा पटेल विचार मंच ने सीएम नीतीश को बदनाम करने का लगाया आरोप

NALANDA : युवा पटेल विचार मंच द्वारा कतरीसराय प्रखंड के कतरीसराय चौक पर पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह का पुतला फूंका गया। इस मौके पर मच के अध्यक्ष बब्लू पटेल ने कहा कि हमारे नेता नीतीश कुमार को पूरे बिहार में घूम घूम कर बीजेपी के एजेंट की तरह बदनाम करने का काम आरसीपी सिंह कर रहे हैं।


उन्होंने कहा की जिस नीतीश कुमार ने उन्हें राजनीतिक पहचान दी। उसी पहचान का दुरुपयोग कर बीजेपी के गोद में बैठ कर पार्टी को क्षति पहुंचाने का लगातार असफल प्रयास करते रहे। बीजेपी के इशारे पर जदयू के विधायकों को तोड़ने का सफल प्रयास में भी उनका सहयोग रहा। यह पूरे बिहार की जनता जानती है की वे नालंदा के कलंक है गद्दार हैं।पार्टी को कमजोर लगातार वे करते रहें है। जिस तरह घुम घुम कर पूरे बिहार में बी जे पी के इशारो पर नीतीश कुमार को बदनाम कर रहें है उनके बहकावे में कोई आने वाला नहीं है। पूरा पटेल समाज एकजुट होकर समाज को पहचान दिलाने वाले एकमात्र नेता नीतीश कुमार के साथ हैं तथा उनके खिलाफ अमर्यादित बयान जो वे लगातार दे रहे हैं उसका पटेल समाज पुरजोर विरोध करता है।

बब्लू पटेल ने कहा की उनका अपमान किसी भी कीमत पर हम लोग बर्दाश्त नहीं करेंगे। बीजेपी के इशारे पर नीतीश कुमार की छवि को धूमिल करने का प्रयास उनका सफल होगा। नालंदा में गद्दारों का कोई स्थान नहीं है। यहां के कण-कण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बसते हैं तथा उनके द्वारा किए गए कामों का चर्चा तथा गुणगान पक्ष से लेकर विपक्ष करता है। उन्होंने बिहार को ऊंचाइयों पर पहुंचाने का काम किया है। पूरे देश में विपक्ष को एकजुट कर भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम नीतीश कुमार करेंगे। जिस तरह सरदार पटेल सबको जोड़ कर साथ लेकर चलने का काम करते थे। 

उन्होंने कहा की नीतीश कुमार सब को जोड़ने का तथा सबको साथ लेकर चलने का काम कर रहे हैं। पूरे देश में नीतीश कुमार को सरदार पटेल के बाद नेतृत्वकर्ता के रूप में हम सब देख रहे हैं और आने वाले लोकसभा चुनाव में निश्चित रूप से वे देश का नेतृत्व करेंगे। पूरा नालंदा उनके संघर्ष में मजबूती के साथ खड़ा रहेगा। इस अवसर पर सचिन पटेल, रजनीश कुमार, नवीन कुमार, राहुल कुमार, मनोज कुमार, संजीत पटेल, नीरज कुमार, राजीव कुमार, गोल्डन कुमार, हिमांशु कुमार, कुमुद रंजन, जितेंद्र कुमार, पिंटू कुमार, अनुग्रह कुमार, प्रकाश कुमार, कन्हैया कुमार, राजकुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News