आठवीं के छात्रा की अचानक तबियत खराब, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

आठवीं के छात्रा की अचानक तबियत खराब, इलाज के दौरान अस्पताल में हुई मौत, जाँच में जुटी पुलिस

GAYA : गया जिले में आठवीं कक्षा के एक छात्रा की अचानक मौत हो जाने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है की वह इमामगंज प्रखंड के पड़रिया गाँव स्थित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय की छात्रा थी. चौदह वर्षीय छात्रा की अचानक तबियत ख़राब हो गयी. जिसके बाद अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया.

 तत्काल इसकी सूचना छात्रा के परिजनों को दी गयी. जिसके बाद परिजन मगध मेडिकल पहुंचे. लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गयी. इस घटना के बाद छात्रा के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. बाद में शव का पोस्टमार्टम कराया गया. इसके बाद परिजन शव को अंतिम संस्कार के लिए खड़ाऊ गांव लेकर चले गए. 

दअरसल पूरा मामला यह है कि बीती रात आठवी की छात्रा सुनीता कुमारी ने विद्यालय में बना खाना खाया. इसके बाद उसकी तबीयत अचानक खराब हो गई. इसके बाद वार्डन इलाज के लिए उसे पीएचसी लेकर गई. जहाँ उसका प्राथमिक इलाज किया गया. हालात को देखते हुए पीएचसी के डॉक्टर ने उसे मगध मेडिकल रेफर कर दिया. 

वहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले को लेकर पुलिस के तरफ से यूडी केस दर्ज किया गया है. अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चल सकता है कि मौत की वजह क्या है?

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News