दस हजार की लालच में शिक्षक के अकाउंट से उड़ाया गया पचासी हजार, जानिए कैसे फंसे शिक्षक

दस हजार की लालच में शिक्षक के अकाउंट से उड़ाया गया पचासी हजार, जानिए कैसे फंसे शिक्षक

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां शिक्षक के खाता से उड़ाया 85 हजार थाना में आवेदन देकर लगाई न्याय की गुहार, नवादा नगर थाना क्षेत्र के नवीन नगर मोहल्ला के निवासी शिक्षक मुकेश कुमार का ऑनलाइन 85 हजार रुपए निकलने का मामला सामने आया है। पीड़ित शिक्षक ने थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं। साइबर फ्रॉड से निकाले गए रुपए वापस दिलवाने की गुहार लगाई है। आवेदन के बाद पुलिस टीम ने जांच शुरू कर दी है। 

जानकारी के मुताबिक पटना के राजापुर के रहने वाले शिक्षक नवादा के नवीन नगर में किराए के मकान पर रहते हैं। क्रेडिट कार्ड में 10 हजार रुपए बढ़ाने के नाम पर शिक्षक को फोन आया और उसी धोखाधड़ी में शिक्षक को ओटीपी भेज कर बैंक के खाता से 85 हजार का निकासी किया गया है। स्कूल में बच्चों को पढ़ा रहे थे। उसी समय उनके पास 8042915051 नंबर से उनके मोबाइल पर एक फोन आया। सामने वाले शख्स ने खुद को कोटक महिंद्रा बैंक की तरफ से क्रेडिट कार्ड की बढ़ाने  के नाम पर फोन आया  उसने कहा कि आपके नाम क्रेडिट कार्ड जारी हुआ है उसे आप प्रयोग लाभ मिलेगा तो क्या आप लाभ लेना चाहते हैं।

 10 हजार की लालच में देकर मोबाइल नम्बर पर लिंक भेजा। जिसे ओपन करते ही एक ओटीपी आया जिसे उन्होंने फोन करने वाले व्यक्ति को साझा कर दिया। इस पर उनके खाते से तीनों किस्तों में 85 हजार रुपया की निकासी की गई।जब बैंक से क्रेडिट कार्ड की लिमिट यूज करने का मैसेज आया तो उन्हें ठगी होने की जानकारी हुई। जिसे बाद आनन-फानन में थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं बताया जाता है कि इंटर विद्यालय समय में शिक्षक के कार्य पदस्थापित है।

Find Us on Facebook

Trending News