एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई , मामा ने किया भांजी के साथ रेप फिर की हत्या

एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई , मामा ने किया भांजी के साथ रेप फिर की हत्या

BIHAR मजफ्फरपुर के सरैया थाना क्षेत्र में एक बार फिर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. 10 साल की बच्ची के साथ मामा ने रेप कर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार बच्ची दुकान गई थी जिसके बाद वहां से मामा ने बहला फुसला कर अपने साथ ले गया. रेप के साथ अपहरण का भी मामला सामने आया है. इसके बाद बच्ची का शव खेत में पाया गया.

इधर, जब बहुत देर तक बच्ची घर नहीं लौटी तो बच्ची के परिजनों ने खोजबीन शुरू की और पुलिस को भी इस बात की सूचना दी. बच्ची के खोजबीन में जुटे उसके परिजन और पुलिस को गांव के ही एक खेत में उसका शव मिला, जिसके बाद पूरे मामले में आरोपी मामा को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेज दिया है.

परिजनों ने दी जानकारी 


घटना के संबंध में मृतिका के पिता ने बताया कि सुबह बच्ची घर से कुछ दूर स्थित गांव के ही एक दुकान पर कुरकुरे खरीदने गई थी, वहीं से बच्ची के मामा उसे अपने साथ बहला-फुसलाकर ले गए. इधर, जब बहुत देर तक बच्ची नहीं लौटी तो हमने खोजबीन शुरू की. स्थानीय लोगों के सहयोग से हमने बच्ची का शव एक खेत से बरमाद किया, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

आरोपी ने कबूल किया अपराध

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए जिला के पुलिस कप्तान एसएसपी जयंत कांत तुरंत घटना स्थल पर पहुंचे और आरोपी मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया. पहले तो आरोपी ने मामले से अनभिज्ञता जताई, लेकिन पुलिस के दवाब के बाद उसने सच्चाई ऊगली और बताया कि बच्ची को लेकर वो गया था, जिसके साथ उसने दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी हत्या कर दी. जिला पुलिस कप्तान जयंत कांत ने बताया कि पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज रही है. साथ ही फोरेंसिक की टीम को बुला कर साक्ष्य जुटा रही है, ताकि आरोपी को शख्त सजा दिलवा सके.

Find Us on Facebook

Trending News