एक बाइक पर सात की सवारी देख दरोगा ने जोड़ लिए हाथ,ऑटो मंगवाकर सदस्यों को भेजा घर

एक बाइक पर सात की सवारी देख दरोगा ने जोड़ लिए हाथ,ऑटो मंगवाकर सदस्यों को भेजा घर

मोतिहारी । जिला में एक तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। बाइक पर सात की सवारी करने वाले के सामने दरोगा ने हाथ जोड़ खड़ा हो गया ।वहीं बाइक चालक से परिवार को सुरक्षित रखने की ऐसा नहीं करने अपील करने लगे। वाइरल फोटो जिला के ढाका थाना क्षेत्र की बतायी जा रही है ।जहा एक ही बाइक पर एक युवक पत्नी बच्चे सहित सात लोग सवार होकर कही जा रहे थे ।

मोतिहारी में एक बाइक सवार सात लोगो के सामने दरोगा जी की हाथ जोड़े एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।जनकारी के अनुसार ढाका थाना पुलिस शनिवार को वाहन जांच लगाए हुए था।इसी बीच ढाका के आजाद चौक से गाँधीचौक होते हुए बाइक सवार एक बाइक पर सात लोगो को बैठाकर मोहब्तपुर की तरफ जा रहे थे।वाहन जांच कर रहे दरोगा चंदन कुमार की नजर बाइक पर पड़ी ।दरोगा ने बाइक के सामने हाथ जोड़ खड़ा होकर जान जोखिम में नही डालने की अपील करने लगे ।वही दरोगा ने एक ऑटो मंगवाकर बाइक पर सवार पांच बच्चे व उसके पत्नी को गन्तव्य तक भेजा गया।पुलिस की नेक कार्य की चर्चा जोड़ों पर है।

एक ही बाइक पर पत्नी बच्चे सहित सात की सवारी करने वाले सख्त से पुलिस द्वारा फाइन नही कर हाथ जोड़ परिवार के सुरक्षा करने की पुलिस की अपील की चर्चा जोड़ो पर है।शनिवार दिनभर सोशल मीडिया पर बाइक सवार को हाथ जोड़ दरोगा जी के समझाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रही।


Find Us on Facebook

Trending News