breaking news - -11 ट्रक पर लदे एक करोड़ का प्रतिबंधित गुटका और पान मसाला जब्त,पुलिस कार्रवाई में जुटी

breaking news - -11 ट्रक पर लदे एक करोड़ का प्रतिबंधित गुटका और पान मसाला जब्त,पुलिस कार्रवाई में जुटी

मोतिहारी।  पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। मेहसी थाना पुलिस ने गुप्त सूचना पर एक लाइन होटल के पास से 11 ट्रक पर लदे प्रतिबंधित गुटका व पान मसाला को जब्त किया है। जब्त गुटका व पान मसाला की बाजार कीमत लगभग एक करोड़ बतायी जा रही है। फिलहाल पुलिस किए गए गुटका व पान मसाला लदे ट्रक को जब्त कर आगे कार्रवाई में जुट गई है।पुलिस के सूचना पर वाणिज्यकर विभाग की टीम भी पहुचकर जांच में जुट गई है।

मेहसी पुलिस ने मंगलवार देर शाम 11 ट्रक पर लदे करोड़ो रुपये का गुटका व पान मसाला को पकड़ा है। पुलिस ने हरपुर नाग के एक लाइन होटल के पास से कार्रवाई कर पकड़ा है। पुलिस को शक है कि प्रतिबंधित गुटका बिहार में खपाने के लिए लाइन होटल पर खड़ा किया गया था। पुलिस कागजात की जांच व चालक उपचालक से पूछताछ के साथ ही वरीय पदाधिकारी को सूचित किया गया। वहीं पुलिस ने वणिज्यकर विभाग को भी सूचना दी गई है। वणिज्यकर विभाग की टीम पहुचकर जांच में जुट गई है।

चालक ने पुलिस को बंगाल का बिल्टी का कागजात दिखाया जा रहा है। पुलिस व वणिज्यकर विभाग जांच में जुट गई है।सूत्रों की माने तो गुटका प्रतिबंधित होने के बाद भी धड़ल्ले से करोबार हो रहा है।


Find Us on Facebook

Trending News