थाने से थोड़ी दूरी पर एक ही रात में टूटे पांच दुकानों के ताले, गहने सहित लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर

थाने से थोड़ी दूरी पर एक ही रात में टूटे पांच दुकानों के ताले, गहने सहित लाखों का सामान लेकर फरार हुए चोर

गया। बेखौफ अपराधियों ने कोठी बाजार थाना के सामने से एक ही रात में चोरों ने पांच दुकानों के निशाना बनाकर 3 किलो चांदी एवं 20 ग्राम सोने की ज्वेलरी सहित  लाखो रुपए नकद व सामान की चोरी कर ली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इस संबंध में पीड़ित जांबाज़ खा एवं  राहत अली खां ने बताया कि  चोरों वेंटिलेटर से घुसकर करीब लाख रुपए नकद व सामान चुरा ले गए। सुबह जब दुकानदारों अपने दूकान खोलने आए तब उन्हें चोरी की वारदात का पता लगा।

बताया गया कि चोरों ने मो. राहत अली खान के पीएनबी बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र एवं पड़ोस में जूता चप्पल की दुकान में भेंडीलेटर के साहरे दुकान में घुसकर काउंटर के ताला तोड़कर काउंटर में रखे गए लगभग 1 लाख 50 हजार रुपए की चोरी कर ली। इसी प्रकार मो. जांबाज खान की साइबर कैफ़े की दुकान का ताला तोड़ कर गल्ले में रखे करीबन 30 हजार रुपए की नगदी चुरा करके ले गए। वहीं मां लक्ष्मी ज्वेलर्स और बर्तन की दुकान से 3 किलो चांदी के बने गहने और 20 ग्राम सोने के कीमती गहने एवं नगद रुपए चुरा करके ले गए।

 इस घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार कन्हैया सोनी ने बताया कि मैं प्रतिदिन की भांति रात्रि भी अपनी दुकान बंद कर चले गए थे। उन्होंने बताया कि उनकी दुकान में कैमरे जरूर लगाए गए हैं लेकिन उस दिन घोरीघाट गांव में बिजली का शॉर्ट सर्किट होने के कारण दुकान में लाइन कटी हुई थी। जिसके कारण उन्होंने अपना कैमरा बंद कर घर चले गए थे। जब वह सुबह अपनी दुकान खोला तो देखा कि उनकी दुकान का अलमीरा और काउंटर के दराज का ताला तोड़ा हुआ है और सामान इधर-उधर बिखरा हुआ है। जब उन्होंने दुकान में बारीकी से चेक किया तो अलमीरा और काउंटर से सोने चांदी की कीमती गहने एवं 2 लाख रुपए कैश की चोरी हो चुकी है। इस संबंध सभी दुकानदारों ने कोठी थाने में सामूहिक रूप से अज्ञात चोरों के ऊपर मामला दर्ज करवाया है। वहीं एक ही रात में कोठी बाजार से पांच दुकानों से नगदी व सामान चोरी की घटना को लेकर लोगो में रोष व्याप्त है। 


Find Us on Facebook

Trending News