एक जनवरी से फौजी भाइयों को फिल्म देखने के लिए नहीं देना होगा पैसा

एक जनवरी से फौजी भाइयों को फिल्म देखने के लिए नहीं देना होगा पैसा

DESK : अगर आप फौजी हैं तो ये खबर आप के लिया है दरअसल पटना के रिजेंट फन सिनेमा में फौजी भाई मुफ्त में फिल्म देख सकते हैं. वह भी बड़े थिएटर में. यह थिएटर है पटना का रिजेंट फन सिनेमाज. आप फौज में हैं तो सिर्फ अपना आई कार्ड काउंटर पर दिखाइए, आपको टिकट मुफ्त में दिया जाएगा. 

1 जनवरी 2021 से यह नियम इस सिनेमा हॉल के साथ जुड़ जाएगा. बिहार रेजिमेंट की दानापुर छावनी में अभी 1200 जवान हैं जो ट्रेनिंग के साथ साथ दूसरे काम करते हैं. इसके अलावा 25 बड़े-छोटे अधिकारी मौजूद हैं.


कुल मिलाकर 1225 फौजी इस छावनी में रहते हैं, जो मुफ्त सिनेमा का लुत्फ उठा सकते है. बिहार से लाखों ऐसे फौजी है जो बिहार रेजिमेंट के अलावा दूसरे रेजिमेंट में भी हैं. सबको यह सुविधा मिलेगी. रिजेंट फन सिनेमाज के मालिक सुमन सिन्हा बताते हैं कि यह प्रावधान सिनेमाहॉल के नियम के साथ जोड़ दिया गया है जो हमेशा के लिए रहेगा. हमने ऐसा देश के फौजियों के सम्मान में किया है. 

सुमन बताते है कि मनोरंजन के क्षेत्र में रहकर फौजियों के लिए बहुत कुछ तो नहीं कर सकते हैं, लेकिन जो अपने हाथ में वह कर सकते हैं. जो देश की सेवा जी-जान लगाकर कर रहे हैं, उनके लिए यह बहुत छोटी सी भेंट है. सुमन सिन्हा बताते हैं कि हमारे फौजी भाइयों को फिल्म देखने के लिए कतार में खड़े होने की जरूरत नही हैं.

वो बुक माई शो से भी फिल्म का टिकट बुक करा सकते हैं. जैसे अन्य लोग टिकट बुक कराते हैं वैसे ही उन्होंने बताया कि बुक माई शो पर 1 जनवरी 2021 से अपने आईडी को डालकर शो को बुक कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि एक आईडी पर एक टिकट उपलब्ध कराया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News