बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एक साथ तीनों पत्नियों ने मनाया करवा चौथ... तीनों के एक ही पति है कृष्णा... तस्वीर हो रही वायरल...

एक साथ तीनों पत्नियों ने मनाया करवा चौथ... तीनों के एक ही पति है कृष्णा... तस्वीर हो रही वायरल...

Desk : चित्रकूट निवासी एक शख्स की तीन पत्नियां हैं। तीनों करवाचौथ के मौके पर एक साथ मिलकर व्रत रखती हैं और पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। तीनों आपस में बहनें भी हैं और किसी तरह का कोई मनमुटाव नहीं है।यूपी के चित्रकूट निवासी कृष्णा के लिए करवाचौथ का त्योहार हर साल तिगुनी खुशी लेकर आता है।उनकी तीनों पत्नियां मिलकर करवाचौथ का व्रत रखती हैं और पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं।कृष्णा की तीनों पत्नियां शोभा, रीना और पिंकी आपस में सगी बहनें हैं और 12 साल पहले शादी रचाई थी

यूपी के चित्रकूट निवासी कृष्णा के लिए करवाचौथ का त्योहार हर साल तिगुनी खुशी लेकर आता है। इस दिन उनकी तीनों पत्नियां साथ में मिलकर करवाचौथ का व्रत रखती हैं और पति की लंबी उम्र की कामना करती हैं। कृष्णा की तीनों पत्नियां शोभा, रीना और पिंकी सगी बहनें हैं और 12 साल पहले एक ही सेरेमनी में तीनों ने कृष्णा से विवाह रचाया था।

इस बार भी बुधवार को करवाचौथ के मौके पर तीनों ने एक साथ व्रत रखा। पूजा-अर्चना की और और चांद को अर्ध्य देकर पति की आरती उतारी। तीनों बहनें एक ही घर में रहती हैं और आपस में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।

शोभा,रीना,और पिंकी तीनों ने बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी से एमए किया है। वे कहती हैं कि उनके पति राजा दशरथ हैं और वे उनकी रानियां। तीनों पत्नियों से कृष्णा को दो-दो बच्चे भी हैं और सभी कांशीराम कॉलोनी स्थित घर में रहते हैं।

'उम्मीद नहीं थी कि रिश्ता टिक पाएगा'...
एक रिश्तेदार ने बताया, 'तीनों ग्रैजुएट हैं और अपने बच्चों को भी अच्छे माहौल पर पालना बढ़ाना चाहती हैं। हमने उम्मीद नहीं की थी कि यह शादी इतनी चल जाएगी लेकिन पिछले 12 साल से सब साथ हं। कृष्णा ने कभी इस कारण का खुलासा नहीं किया कि उसने तीनों बहनों से एक सेरेमनी से शादी क्यों की।'

Suggested News