एक तरफ प्यार की ताकत ही कुछ और होती है, कभी-कभी यह प्रेमिका की जान भी ले लेती है...

एक तरफ प्यार की ताकत ही कुछ और होती है, कभी-कभी यह प्रेमिका की जान भी ले लेती है...

आगरा। वह पड़ोस में रहनेवाली युवती से एकतरफा प्यार करता था। लेकिन दोनों की जाति रिश्ते को आगे बढ़ाने में परेशानी बन रही थी। इसी बीच युवती की शादी दूसरी जगह तय हो गई। जो कि दिवाना आशिक बर्दाश्त नहीं कर सका। जिसके बाद उसने वह कदम उठाया, जो शायद ही कोई सच्चा प्यार करनेवाला सोचेगा। दीवाने आशिक ने न सिर्फ युवती की बेरहमी से हत्या कर दी। बल्कि युवती की मां की भी जान ले ली। वहीं घर में मौजूद युवती की भाभी को भी मारने की कोशिश की। फिलहाल घायल भाभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्यार और हत्या का यह मामला सामने आया है आगरा से करीब 80 किलोमीटर दूर बाह में। जहां स्बा जरार में रविवार देर रात एक सिरफिरे आशिक ने 11वीं पढ़नेवाली 19 साल की कामिनी और उसकी 50 वर्षीय शारदा देवी  की बेरहमी से हत्या कर दी। घटना में कामिनी की भाभी कमलेश जख्मी हुई हैं।

आधी रात को घर में घुसकर मचाया खून का तांडव

घटना रात करीब तीन बजे की बताई जा रही है। बताया गया कि शारदा देवी का बेटा राहुल अहमदाबाद में नौकरी करता है। घर पर शारदा देवी, बेटी कामिनी, बहू कमलेश और डेढ़ साल का नातिनी गुड़िया मौजूद थे। पुलिस ने बताया कि घर के पास रहने वाला गोविंद, कामिनी से एकतरफा प्यार करता है। दोनों की जातियां अलग हैं। परिवार के लोग उसे पूर्व में कई बार चेतावनी दे चुके थे।

युवती की दूसरे जगह रिश्ता तय होने से था नाराज

कामिनी का रिश्ता 20 दिन पहले घरवालों ने एक जगह तय कर दिया। यह बात गोविंद को नागवार गुजरी। जिसके बाद तू मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा की मंशा के तहत रात के अंधेरे में गोविंद उनके घर में घुस आया। चेहरे पर चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार करके कामिनी और उसकी मां को मार डाला।

चीखपुकार सुनकर कमलेश वहां पहुंची तो हत्यारोपी ने उन पर भी प्रहार किया। कमलेश ने साहस दिखाया। भागकर कमरे में खुद को बंद कर लिया। हत्यारोपी भाग गया। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंचे तो कमलेश खून से लथपथ हालात में तड़प रही थी। ग्रामीणों की सूचना पर आईजी रेंज ए सतीश गणेश, एसएसपी बबलू कुमार मौके पर पहुंचे। कमलेश को हॉस्पीटल भेजा। मां-बेटी के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए।

दी थी धमकी
गोविंद ने दोस्तों के बीच यह एलान किया था कि ऐसा कांड करेगा कि कामिनी का परिवार हिल जाएगा। उसकी मोहब्बत को कबूल न करना इस परिवार को भारी पड़ेगा। वह कामिनी को ऐसा कर देगा कि वह किसी दूसरे के बारे में सोचने के लायक नहीं रहेगी। यह जानकारी पुलिस को प्रारंभिक छानबीन में मिली है।

Find Us on Facebook

Trending News