बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या, एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा

बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े व्यक्ति की गोली मारकर की हत्या,  एक बदमाश को लोगों ने पकड़ा

समस्तीपुर।  जिले में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। एक तरफ मुख्यमंत्री सुशाशन व्यवस्था कायम करने की बात कर रहे है। वहीं हर दिन जिले में घटना पर घटना को अंजाम देने में अपराधी जूट गए हैं। पुलिस शराब के पीछे भाग रही है ताकि नए साल के जश्न पर लगाम लगा सके ।इधर अपराधी लूट हत्या जैसी वारदात को बेख़ौफ़ अंजाम दे रहे है।

जिले के  कल्याणपुर थाना क्षेत्र के रामपुरा बांध पर बदमाशो ने गुरूवार को दिन दहाड़े युवक की गोली मार दिया।घायल युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया। परिजनों ने निजी अस्पताल ले गए जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान गोपालपुर वार्ड 11 निवासी रामस्वार्थ महतो के पुत्र 25 वर्षीय देवी लाल महतो के रूप में हुई है। घटना के दौरान ग्रामीणों ने पीछा कर भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

कहां है पुलिस

अपराधी आराम से हत्या की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं, लेकिन उन पर लगाम के लिए पुलिस नदारद हैं। सवाल यह है कि पुलिसकर्मी कहां हैं। बताया गया कि रामपुरा बांध के पास चहल पहल बनी रहती है, लेकिन यहां भी अपराधी किसी की हत्या करने में कामयाब हो जाते हैं। 

Suggested News