बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

एकतरफा प्रेम में सनकी लड़की ने की ब्लेडबाजी, कहा- तुझे अपने चेहरे पर घमंड है लो बनो स्मार्ट अब

एकतरफा प्रेम में सनकी लड़की ने की ब्लेडबाजी, कहा- तुझे अपने चेहरे पर घमंड है लो बनो स्मार्ट अब

DESK: तुम्हें अपने चेहरे पर इतना घमंड है तो मैं तुम्हारा चेहरा ही नहीं रखूंगा, यह कहकर कॉलेज की एक लड़की ने एकतरफा प्यार में एक लड़के के चेहरे पर ब्लेड चला द‍िया. बीच सड़क पर सरेआम हुए लड़की के हमले में लड़का लहूलुहान हो गया. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बरेली की है.

बरेली के हाफिजगंज थाना क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में प्रेम संबंध के चलते एक छात्रा ने अपने प्रेमी छात्र को ब्लेड से सरेआम सड़क पर लहूलुहान कर दिया. बताया जा रहा है क‍ि छात्र-छात्रा एक ही इंटर कॉलेज में साथ पढ़ते हैं. छात्रा एकतरफा प्यार करती है तो वहीं छात्र लड़की में और उसके प्यार कोई भी दिलचस्पी नहीं रखता है. लड़का पढ़ना चाहता है लड़की उस पर बार-बार शादी करने का दबाव बना रही है.

लड़के ने लड़की को पढ़ाई के चलते प्यार करने से मना कर किया जिसके चलते लड़की ने लड़के को सरेआम ब्लेड से चेहरे पर घाव बना दिए. इस वजह से लड़का लहूलुहान हो गया. लड़की, लड़के को देख कर मौके पर बेहोश हो गई.

इस बात से लड़के की मां बेहद परेशान हैं और फूट-फूटकर रो रही है. लड़की का कहना अगर लड़का अपने आप को इतना स्मार्ट समझता है तो मैं इसको स्मार्ट रखूंगी ही नहीं. इस नीयत से लड़की ने लड़की के चेहरे पर ब्लेड से घाव कर दिया. अब लड़का बोलने की हालत में नहीं है. लड़के को गहरे ब्लेड के निशान लगे हैं

Suggested News