बेगूसराय में अधेड़ ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज करने से किया इंकार

बेगूसराय में अधेड़ ने नाबालिग से किया दुष्कर्म, पुलिस ने मामला दर्ज करने से किया इंकार

BEGUSARAI : बेगूसराय में हैवानियत की हद पार करनेवाली एक घटना सामने आई है. यहाँ एक अधेड़ ने 12 वर्षीय लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. इतना ही नहीं जब पीड़िता ने पुलिस के सामने आरोपी की शिकायत करने की कोशिश की तो पुलिस ने भी पीड़ित परिवार को डांट फटकार कर थाने से भगा दिया. थक हार कर पीड़ित परिवार ने स्थानीय विधायक से न्याय की गुहार लगाई है. मामला मटिहानी थाना क्षेत्र के रचीयाही गांव की है. 

बताया जा रहा है कि मटिहानी थाना क्षेत्र के रचीयाही गांव की रहने वाली निरूपा कुमारी (काल्पनिक नाम ) चार-पांच दिन पहले जलावन लेकर अपने घर जा रही थी. इसी दौरान गांव के ही रामलोचन तांती ने उसे पकड़ लिया और मुंह बंद कर घसीटते हुए एक कमरे में ले गया. इसके बाद रामलोचन तांती ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं दुष्कर्म के बाद रामलोचन तांती ने पीड़िता को किसी से शिकायत करने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी. 

बाद में पीड़िता ने इस घटना की जानकारी अपनी मां को दी. इसके बाद परिजनों ने पंचायत के लोगों को इस घटना से अवगत कराया. बाद में लोगों ने भी स्थानीय स्तर पर मामले को निपटाने की कोशिश की. लेकिन वहशी दरिंदे ने किसी की भी एक ना सुनी और देख लेने की बात कह कर फरार हो गया. 

इसके बाद पीड़ित परिवार पुलिस के पास पहुंचा. लेकिन पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के बजाय उसे पीड़िता को डांट-फटकार लगाकर भगा दिया. इस मामले को लेकर पीड़िता के परिजन मटिहानी विधानसभा क्षेत्र के विधायक बोगो सिंह के जनता दरबार में पहुंचे. घटना की जानकारी मिलने के बाद विधायक ने एसपी से बात करने का आश्वासन दिया है. 

बेगूसराय से धनंजय झा की रिपोर्ट  

Find Us on Facebook

Trending News