बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की गला काटकर हत्या, इलाके में हड़कंप

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की गला काटकर हत्या, इलाके में  हड़कंप

NEWS4NATION DESK : घर में घुसकर एक बुजुर्ग दंपत्ति की गला काटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस पूरे वारदात में सबसे बड़ी बात यह रही कि उस मकान में रहने वाले अन्य लोगों की इस बात की कानोकान जानकारी नहीं हुई। सुबह घटना का पता चलने के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि लखनऊ के रिहाइशी इलाके सआदतगंज में डबल मर्डर की घटना सामने आने से सनसनी फैल गई। यहां एक बुजुर्ग दंपत्ति की उनके घर के अंदर ही लाश मिली। दोनो की ह हत्या बड़े ही बेरहमी से गला काटकर की गई है। 

घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी कलानिधि नैथानी समेत पुलिस की टीम मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की। वहीं लाश को लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

एसएसपी नेने बताया कि मृतक 70 वर्षीय बिलाल अहमद और उनकी 68 वर्षीय पत्नी बिलकिस जहां मूल रूप से कानपुर के पटकापुर के रहने वाले थे। वो तकरीबन 50 साल से लखनऊ के अब्दुल अजीज रोड स्थित एक मंजिला मकान के पहले तल पर किराये पर रह रहे थे। बिलाल की चौक स्थित चिकन मंडी में अहमद चिकन के नाम से दुकान है।

उन्होंने बताया कि वारदात में किसी परिचित का हाथ होने की आशंका है। पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवा रही है।  

Suggested News