जहरीली शराब पीने से वृद्ध की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

जहरीली शराब पीने से वृद्ध की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

NALANDA : बिहार थाना इलाके के बैगनाबाद मोहल्ले में मंगलावार की शाम एक बुजूर्ग व्यक्ति की मौत हो गयी. इस मौके पर मृतक के परिजन और सैंकड़ों की संख्या में ग्रामीण जहरीली शराब पीने से मौत का आरोप लगाते हुए हंगामा करने लगे. मृतक का नाम शिबू राम है, जिनकी उम्र 65 साल हैं. 

बुजूर्ग के शव को लेकर परिजन और मोहल्लेवासी सदर अस्पताल आये और जमकर हंगामा करने लगे. आक्रोशित लोगों ने सरकार के शराबबंदी कानून को कोसते हुए पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए. परिजनों ने बताया कि महलपर और बदरूबिगहा सहित अन्य इलाके में यूरिया निर्मित शराब बना कर धड़ल्ले से बेची जा रही. इसकी सूचना देने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की जाती है इसी 24 अगस्त को एक अन्य व्यक्ति अजय राम की मौत भी जहरीली शराब पीने से हुई थी. पुलिस की ओर से उसका पोस्टमार्टम कराने भी नहीं दिया गया. 

आक्रोशितों के तेवर और आरोप से उपस्थित पुलिस पदाधिकारी भी मूकदर्शक बने रहे. इसके बाद सभी लोग नारेबाजी करते हुए एसपी आवास पहुँचे. जहाँ प्रभारी एसपी अजय कुमार ने कार्रवाई का भरोसा दिलाया. उनके आश्वासन के बाद  आक्रोशित शांत हुए. सदर डीएसपी इमरान परवेज ने बताया कि पुलिस सूचना मिलने पर छापेमारी करती है. वृद्ध की मौत जहरीली शराब पीने या किसी अन्य वजह से हुई है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसका खुलासा हो सकता है. 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News