बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, सगे भतीजे पर हत्या का आरोप, गुस्से में ग्रामीण

बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, सगे भतीजे पर हत्या का आरोप, गुस्से में ग्रामीण

NAWADA :  जिले में बीती देर शाम एक बुजुर्ग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप सगे भतीजे लगा है। घटना वारसलीगंज थाना क्षेत्र के जोगन गांव की है। मृतक की पहचान गांव के व्यवसायी रामवतार चौहान उर्फ रामू के रुप में हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीते देर शाम रामू अपनी दुकान बंदकर घर वापस लौट रहे थे, उसी दौरान पहले से घात लगाए अपराधी ने उन्हें गोली मार दी। सर में गोली लगने की वजह रामू की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही गांव में सनसनी फैल गई। देखते ही देखते पूरा गांव घटनास्थल पर जुट गया। 

वहीं घटना की सूचना मिलने पर  मौके पर पहुंची पुलिस को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। आक्रोशित ग्रामीणों ने लाश को कब्जे में लेने से पुलिस को रोक दिया।  ग्रामीण हत्यारे की मांग पर अड़े थे। बाद में एसडीओ और एसडीपीओ दल-बल के साथ पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

एसडीपीओ प्रकाश सिंह ने बताया कि बाघी बरडीहा मोड़ के निकट जोगन गांव निवासी रामवतार चौहान नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मामला पुरानी दुश्मनी और जमीन विवाद का है। अपराधी की पहचान कर ली गई है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा

Find Us on Facebook

Trending News