बिहार विप चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने जारी की पर्यवेक्षकों की सूची, 24 सीटों पर इन्हें बनाये गये ऑब्जर्वर

बिहार विप चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने जारी की पर्यवेक्षकों की सूची, 24 सीटों पर इन्हें बनाये गये ऑब्जर्वर

पटना. बिहार के 24 सीटों पर विधानसभा का चुनाव के लिए 4 अप्रैल को वोटिंग होगी। इसके लिए भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पर्यवेक्षकों को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है। इसके तहत पटना में रवि मनुभाई परमार, नालंदा में मिहिर कुमार सिंह, गया-जहानाबाद-अरवल में अरविंद कुमार चौधरी, औरंगाबाद में आनंद किशोर, नवादा में संतोष कुमार मल्ल, भोजपुर में संजीव हंस, रोहतास कैमूर में नर्मदेश्वर लाल को पर्यवेक्षक बनाये गये हैं।

गोपालगंज में एन श्रवण कुमार, पश्चिम चंपारण में राजेश कुमार, सारण में विनय कुमार, सिवान में प्रेम सिंह मीना, मुजफ्फरपुर में संजय कुमार अग्रवाल, वैशाली में पंकज कुमार पाल, सीतामढ़ी-शिवहर में लोकेश कुमार सिंह, दरभंगा में अनुपम कुमार, समस्तीपुर में असंगबा चुबा आओ, मुगेंर-जुमई-लखीसराय-शेखपुरा में मनीष कुमार, बगुसराय-खगरिया में कुमार रवि, मधुपार सुपौल में दिवेश सेहरा, भागलपुर-बांका में बालामुर्गन डी, मधुबनी में राहुल रंजन महिवाल, पूर्णिया- किशनगंज-अररिया में दया नंदन पांडेय और कटिहार में एसकेआर पुदाकल्काट्टी को पर्यवेक्षक बनाये गये हैं।

बिहार विधान परिषद स्थानीय प्राधिकार के द्विवार्षिक निर्वाचन के संबंध में भारत निर्वाचन आयोग द्वारा पर्यवेक्षकों को प्रतिनियुक्त कर दिया गया है। इस चुनाव के लिए 4 आप्रैल को वोटिंग होगी। वहीं 7 अप्रैल को मतगणना होगी। वहीं इस चुनाव के लिए राजनीति पार्टियों ने अपने प्रत्याशियों के नाम का भी ऐलान कर दिया है।




Find Us on Facebook

Trending News