बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चुनाव के पहले महागठबंधन में मच गया रार, सदानंद सिंह के बयान पर सिद्दीकी ने कहा- आपके आलाकमान को सब मालूम है

चुनाव के पहले महागठबंधन में मच गया रार, सदानंद सिंह के बयान पर सिद्दीकी ने कहा- आपके आलाकमान को सब मालूम है

पटना : इस साल बिहार में होने वाला विधानसभा चुनाव को लेकर अभी से महागठबंधन में रार दिखने लगा है. बिहार विधान सभा चुनाव में अभी वक्त है लेकिन भी से ही राजद और कांग्रेस के बीच सीटों को लेकर मतभेद होने लगा है.

आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों पर दावेदारी को लेकर कांग्रेस ने अभी से ही प्रेशर पॉलिटिक्स शुरू कर दिया है. कांग्रेस के सीनियर लीडर सदानंद सिंह ने एक बार फिर से यह साफ कर दिया है कि अगर हालात पार्टी के पक्ष में नहीं रहा तो कांग्रेस सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयार कर सकती है.

सदानंद सिंह ने आज कहा कि  कांग्रेस को सभी सीटों पर तैयारी करनी चाहिए. कांग्रेस के सीनियर लीडिर ने साफ तौर पर कहा कि पार्टी पहले धोखा खा चुकी है. अगर इस बार भी हालात पार्टी के पक्ष में नहीं रहते तो सभी सीटों पर तैयारी का फायदा मिलेगा.

RJD ने दिया जवाब
कांग्रेस के सीनियर लीडर  सदानंद सिंह के इस बयान पर राजद के वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने जवाब दिया है. सिद्दीकी ने कहा है कि सदानंद सिंह को यह बात पार्टी के अंदर बोलना चाहिए. गठबंधन पर फैसला शीर्ष नेतृत्व करेगा. साथ ही सिद्दीकी ने कहा कि और गठबंधन क्या चाहता ह यह सदानंद सिंह को मालूम है.

Suggested News