चुनाव की घोषणा के पहले AAP ने उठाये सवाल, क्या बीजेपी कार्यालय से चलता है चुनाव आयोग? 

चुनाव की घोषणा के पहले AAP ने उठाये सवाल, क्या बीजेपी कार्यालय से चलता है चुनाव आयोग? 

DELHI : लोकसभा चुनाव के एलान के लिए चुनाव आयोग आज शाम 5 बजे प्रेस वार्ता करने जा रहा है। लेकीन उससे ठीक पहले आम आदमी पार्टी ने अपने सवालों से राजनीति गरमा दी है। आप नेता संजय सिंह ने ट्वीट कर चुनाव की घोषणा के टाइमिंग पर सवाल खड़े कर दिए हैं। 

संजय सिंह ने ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या चुनाव आयोग भाजपा कार्यालय से संचालित होता है? 2014 में 5 मार्च को चुनाव की घोषणा हुई। 5 दिनों में मोदी जी ने कई रैली सभा कर लिया। आज गाजियाबाद में भाषण के बाद चुनाव की घोषणा? अचार संहिता के बाद पोस्टर तो उतारने ही पड़ेंगे। अब आप कह रहे हैं भाजपा सेना के शौर्य का इस्तेमाल ना करें। 

हालांकि आम आदमी पार्टी के इस हमले के बावजूद सभी राजनीतिक दलों ने खुद को चुनाव के लिए तैयार बताया है। कांग्रेस ने चुनाव की घोषणा का यह कहते हुए स्वागत किया है कि देश का बेरोजगार नौजवान और परेशान किसान बेसब्री से चुनाव की तारीखों का इंतजार कर रहा है। बीजेपी में भी खुद को लोकसभा चुनाव के लिए पूरी तरह से तैयार बताया है। चुनाव आयोग ने आज शाम 5 बजे विज्ञान भवन में प्रेस वार्ता बुलाई है। यह माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव के साथ आयोग जम्मू-कश्मीर, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, उड़ीसा और आंध्र प्रदेश के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान करेगा।

Find Us on Facebook

Trending News