गुरुवार को न्यूज4NATION पर सुबह 8 बजे से मिलेंगे लोकसभा चुनाव के सबसे तेज रुझान और परिणाम

गुरुवार को न्यूज4NATION पर सुबह 8 बजे से मिलेंगे लोकसभा चुनाव के सबसे तेज रुझान और परिणाम

लोकसभा चुनाव के मतदान संपन्न होने के बाद अब देश-दुनिया की निगाहें इसके नतीजों की राह देख रही हैं। गुरुवार को देश की 542 संसदीय सीटों के लिए डाले गए वोटों की गिनती सुबह आठ बजे शुरू होगी। हालांकि इस बार वीपीपैट मिलान की वजह से चुनावी नतीजों में देरी हो सकती है। चुनावी मतगणना से लेकर किस लोकसभा सीट पर कौन आगे-कौन पीछे की हर अपडेट न्यूज4NATION डॉट कॉम पर मिलेगी।

हम सुबह सात बजे से मतगणना की तैयारियों से लेकर हर चुनावी पहलू को आपके सामने रखेंगे। लोकसभा क्षेत्र के नतीजों से जुड़ी पल-पल की खबर न्यूज4NATION आपके पास पहुंचाएगा।

मतगणना शुरू होने के कुछ देर बाद ही रुझान आने शुरू हो जाते हैं। सही रुझान और सही नतीजे जनता तक आसानी से पहुंचाने के लिए न्यूज4NATION डॉट कॉम प्रतिबद्ध है।यही पर आपको मिलेंगे सबसे सटीक चुनावी नतीजे।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद जारी ज्यादातर एक्जिट पोल में एक बार फिर नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री के रूप में वापसी करने जा रहे हैं। यहां तक कि कुछ एक्जिट पोल ने भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए को बहुमत के लिए जरूरी 272 सीटों से कहीं अधिक 300 प्लस सीट मिलने का अनुमान व्यक्त किया है। अब सबकी नजरें मतगणना पर टिकी हैं।

Find Us on Facebook

Trending News