नालंदा में चुनावी रंजिश: जदयू नेता के घर पर बदमाशों ने बोला हमला

नालंदा में चुनावी रंजिश: जदयू नेता के घर पर बदमाशों ने बोला हमला

NALANDA: रविवार को नालंदा जिले में चुनावी रंजिश को लेकर मारपीट का मामला सामने आया है. घटना नालंदा थाना के माहुरी गाँव की है. असामाजिक तत्वों ने दिनदहाड़े जदयू नेता और पूर्व मुखिया बिगूल सिंह के घर पर हमला बोल दिया. 

इस मौके पर उन्होंने पूर्व मुखिया के घर जमकर पथराव और फायरिंग किया. इस घटना से पूरे गाँव में अफरा तफरी का माहौल हो गया. हालांकि ग्रामीणों ने खदेड़ कर दो बदमाशों को पकड़ लिया. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस गाँव पहुँची और ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर थाने ले जा रही थी. इसी बीच दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस पर हमला बोलते हुए दोनों बदमाश को छुड़ा लिया.

 इस घटना में एक एएसआई राजीव कुमार सिंह घायल हो गए. इसके बाद नालन्दा , सिलाव और दीपनगर के  थानाध्यक्ष भारी संख्या में पुलिस बल को लेकर गाँव पहुँचे. पुलिस ने छापेमारी कर तीन बदमाशो को राइफल और देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया. घटना के बारे में पीड़ित जदयू नेता बिगूल सिंह ने बताया कि लोकसभा चुनाव के दौरान दूसरे पक्ष के लोगों ने दूसरे पार्टी को समर्थन देने को कहा था. ऐसा नहीं करने पर बदमाशों ने पहले रात्रि में फोन कर धमकी दिया. उसके बाद दिन में पथराव और फायरिंग की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पूरे गाँव में तनाव का माहौल है.

नालंदा से दीपक विश्वकर्मा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News