लॉकअप में कैद हो सकते हैं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, जानिए क्या है पूरा मामला

लॉकअप में कैद हो सकते हैं चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर, जानिए क्या है पूरा मामला

DESK : देश की राजनीति में पीके से नाम से मशहूर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर जल्द ही लॉकअप में बंद हो सकते हैं। हालांकि यह लॉकअप किसी पुलिस थाने का नहीं, बल्कि ओटीटी चैनल एमएक्स प्लेयर पर जल्द शुरू होने जा रहा रियलिटी शो "LOCKUP" है। इस शो को कंगना रानौत होस्ट करनेवाली हैं। वहीं शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर हैं। इसको रियलिटी शो बिग बॉस की फार्मेट पर बनाया गया  है। हालांकि प्रशांत किशोर शो का हिस्सा होंगे या नहीं, इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

जानकारी के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि एकता कपूर किसी पॉलिटिकल एनालिस्ट को शो के लिए ढूंढ रही हैं। इस लिस्ट में प्रशांत किशोर के साथ कवि कुमार विश्वास का नाम सबसे ऊपर बताया जा रहा है। वहीं इसके साथ तहसीन पूनावाला के भी शो में शामिल होने की बात सामने आई है। अभी तक इन तीनों में किसी के नाम की पुष्टि नहीं हुई है। कुमार विश्वास एक सीगिंग शो में बतौर जज के रूप में नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पीके टीएमसी के साथ चल रहे विवाद के कारण चर्चा में हैं।

एक दिन पहले ही टीएमसी से हुए हैं अलग

बात अगर प्रशांत किशोर की करें तो एक दिन पहले ही वह ममता बनर्जी की पार्टी टीएमसी में हुए आंतरिक विवाद के बाद खुद को पार्टी से अलग कर लिया था। इसके कुछ घंटे बाद ही पीके के ऑफिस पर पुलिस ने छापेमारी की थी, जहां के गांजा जब्त किया था। 

Find Us on Facebook

Trending News