बिहार में चुनाव...महाराष्ट्र में बयान, महज 23 सीट पर प्रत्याशी देने वाली पार्टी शिवसेना ने की भविष्यवाणी

बिहार में चुनाव...महाराष्ट्र में बयान, महज 23 सीट पर प्रत्याशी देने वाली पार्टी शिवसेना ने की भविष्यवाणी

DESK: बिहार विधानसभा के तीसरे चरण का मतदान चल रहा है। बिहार में किसकी बनेगी सरकार यह 10 नबंवर को मतगणना के बाद तय होगा। लेकिन शिवसेना नेता संजय राउत ने भविष्यवाणी कर तय कर दिया कि बिहार में किसकी सरकार बनेगी। 

बयानों में चर्चित रहने वाले संजय राउत ने बिहार चुनाव में दिलचस्पी दिखाते हुए खास अंदाज में जुबान खोलते हुए भविष्यवाणी कर दी है। संजय राउत अभी से ही बिहार की मौजूदा भाजपा जदयू की सरकार की विदाई तय मान रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले के बाद चारों तरफ से भद्द पिटाने वाली शिवसेना के नेता संजय राउत का अजीबो-गरीब बयान जारी है। 

महाराष्ट्र में सियासी गहमागहमी है। इस बीच बड़बोले संजय राउत कुछ भी बोल देते हैं। बिहार चुनाव के तीसरे चरण के मतदान के दौरान संजय राउत ने फिर मुंह खोला और अपने खास अंदाज में भविष्यवाणी कर डाली। कहने का मतलब है शिवसेना नेता संजय राउत को 10 नवंबर का इंतजार नहीं है। वो अभी से ही बिहार की मौजूदा एनडीए सरकार की विदाई तय मान रहे हैं। उन्होंने जरिया चुना है सीएम नीतीश कुमार के उस बयान का जिसमें उन्होंने अंतिम चुनाव की बात कही थी।

दरअसल, अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन पूर्णिया के धमदाहा में सीएम नीतीश कुमार ने चुनावी सभा में कहा था ‘जान लीजिए आज चुनाव का आखिरी दिन है और परसों चुनाव हैं, और यह मेरा अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला.’। संजय राउत की माने तो इस बार सीएम नीतीश की विदाई तय है।

Find Us on Facebook

Trending News