चुनावी आचार संहिता ताक पर : बार-बालाओं के कनपटी पर पिस्टल रखकर डांस करवा रहे हैं मुखिया जी के देवर, पुलिस ने कुछ नहीं देखा

चुनावी आचार संहिता ताक पर : बार-बालाओं के कनपटी पर पिस्टल रखकर डांस करवा रहे हैं मुखिया जी के देवर, पुलिस ने कुछ नहीं देखा

SAMASTIPUR : पंचायत चुनाव में कई जगहों पर बार बालाओं के डांस के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे  हैं, ताकि अपने ग्रामीण वोटरों को लुभा सकें. ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर जिले के चंदौली पंचायत से सामने आया है। जहां बार बालाओं के डांस के साथ हवा गोलियां चलाई जा रही है। हद तो तब हो गई जब पिस्टल उन डांसरों के कनपटी पर रख दी गई। ऐसे में उस डांसर की क्या हालत रही होगी, यह समझा जा सकता है। गनिमत यह रही कि इस दौरान पिस्टल से गोली नहीं चली। अब इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो गया है और हमेशा की तरह स्थानीय पुलिस ऐसी घटनाओं से अंजान बनी रही।  

बताया गया कि यह कार पिस्टल दिखानेवाले चंदौली पंचायत के मुखिया निशा देवी के देवर शैलेश झा हैं जो अपने दोस्तों के साथ बार बालाओं को नचा रहे हैं। वही बार बालाओं को पिस्टल निकालकर कनपटी में सटाकर धमका भी रहे हैं। बहरहाल जिस पंचायत का दारोमदार मुखिया जी पर हो और उनकी इस करतूत का वीडियो वायरल होने से लोग अचंभित है। हालांकि इस वायरल वीडियो पर जिला प्रशासन इतना सख्त कदम उठाती है। चंदौली पंचायत की मुखिया निशा देवी भी एक महिला हैं, लेकिन उनके देवर की करतूत महिलाओं के प्रति कितनी सोचनीय है। यह वीडियो देखकर साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। 

मीडिया के द्वारा जब सदर डीएसपी को इस बात की सूचना दी गई तो उन्होंने मीडियाकर्मी से ही प्राथमिकी दर्ज करने की बात कह डाली। लेकिन वायरल वीडियो पर कार्रवाई करने की बजाय उन्होंने आवेदन देने को कहा ऐसे में क्या जिला प्रशासन आवेदन का इंतजार करती रहेगी उधर बेखौफ होकर लोग नंगा नृत्य करते रहेंगे या फिर कार्रवाई होगी।

पिस्टल से चली गोली से डांसर हो चुकी है घायल

जिले में इन दिनों बार बालाओं के डांस पर तमंचा लहराना आम हो गया जिले में कई ऐसी घटनाएं हो चुकी है जहां बार बालाओं के डांस प्रोग्राम में गोली चली हो । मोहद्दीनगर में छठ पर्व में फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को गोली लग गई थी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी ऐसे कई मामले पुलिस के सामने आ चुकी लेकिन कार्रवाई के नाम पर ढाक के तीन पात वाली कहावत चरितार्थ होकर ठंडे बस्ते में दब गई।
 

न्यूज4नेशन वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। यह सिर्फ सोशल मीडिया में दी गई जानकारी के आधार पर प्रकाशित की गई है।



Find Us on Facebook

Trending News