मोतिहारी में विद्युत ठेकेदार का खेत में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में विद्युत ठेकेदार का खेत में मिला शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी. खेत में एक युवक का शव बरामद होने से सनसनी फैल गयी है। शव की पहचान विद्युत के ठीकेदार के रूप में की गयी है। ठेकेदार एक जनवरी को घर से मीट खरीदने निकला था। परिजनों ने हत्या कर शव फेंकने का आरोप लगाया है। पुलिस शव को कब्जे में लेकर करवाई में जुट गई है। घटना छतौनी थाना क्षेत्र से छोटा बरियारपुर का बताया जा रहा है।

मोतिहारी के छतौनी थाना क्षेत्र छोटा बरियारपुर वार्ड नंबर 37 में एक युवक का शव मिलने की सनसनी फैल गई है। मृतक की पहचान रविंद्र कुमार साह के रूप में हुई है। मृतक रविंद्र कुमार साह के पत्नी गुड़िया देवी ने बताया कि 1 तारीख को 1 बजे के आसपास घर से निकले हैं और लगभग 5 से 6 के बीच में फोन किए की मीट लेकर घर आ रहे हैं तो पत्नी बोली कि आज शनिवार है सोमवार को मिट आयेगा। पत्नी इंतजार करने लगी, जब समय पर रविंदर साह नहीं पहुंचे तो पत्नी फिर उनके मोबाइल पर लगभग 8 बजे फोन की, तो फोन रिसीव नहीं हुआ।

रोज की तरह पत्नी सो गई। सुबह उठकर देखी की पति घर में नहीं है और खाना उसी तरह रखा हुआ है। इसके बाद वह इस घटना को अपने आसपास लोगों को बताई और खोजबीन शुरू हुआ, तभी शौच करने गए ग्रामीणों द्वारा मृतक के घर के पीछे लगभग ढाई सौ मीटर उसका डेड बॉडी खेत में पड़ा हुआ था। जब जाकर देखा गया तो रविंद्र कुमार साह का मृतक शरीर पड़ा हुआ था और मोटरसाइकिल गायब है, जिसकी खोजबीन की जा रही है। मौके पर छतौनी पुलिस पहुंची और मृतक को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजी गई।


Find Us on Facebook

Trending News