सुशासन राज के 'थानेदार' को गाली देने की गजब की है ट्रेनिंग, इंजीनियर की मां-बहन के नाम से गाली की कर दी बौछार,थाने की बिजली काटने से गुस्से में थे लाल

सुशासन राज के 'थानेदार' को गाली देने की गजब की है ट्रेनिंग, इंजीनियर की मां-बहन के नाम से गाली की कर दी बौछार,थाने की बिजली काटने से गुस्से में थे लाल

Nawada : विद्युत आपूर्ति, कौआकोल प्रशाखा के जेई धर्मेंद्र कुमार ने थानाध्यक्ष पर गाली-गलौज और अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया है। इस बाबत उन्होंने विद्युत कार्यपालक अभियंता को आवेदन देकर उचित कार्रवाई की मांग की है। 

कार्यपालक अभियंता को दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि 2 अगस्त को विद्युत शक्ति उपकेंद्र पर कार्यरत बटन पट चालक मंटू कुमार को जबरन हिरासत में लेकर थाना लेते गए। साथ ही विद्युत शक्ति उपकेंद्र के सभी फीडरों को जबरन बंद करवा दिया। 

इसकी जानकारी मिलने पर कनीय अभियंता ने थानाध्यक्ष के मोबाइल पर संपर्क साधा और कर्मी को हिरासत में लिए जाने के संबंध में जानकारी मांगी। जिसके बाद थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिरे से उखड़ गए और गाली-गलौज करने लगे। 

मोबाइल पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया। 

थानाध्यक्ष से हुई बातचीत के संबंध में जेई ने कार्यपालक अभियंता को रिकॉर्डिंग भी साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराया है। जेई ने कहा कि थानाध्यक्ष के इस व्यवहार से विद्युत विभाग के कर्मियों में भय व्याप्त है। ऐसी परिस्थिति में विभागीय कार्य का निष्पादन करना मुश्किल है। 

इधर जेई के इस शिकायत के बाद विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता ने वरीय अधिकारी को पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने कौआकोल में पदस्थापित कनीय अभियंता धर्मेंद्र कुमार के साथ हुए अभद्र व्यवहार की जानकारी दी है। उन्होंने साक्ष्य के तौर पर मोबाइल पर बातचीत की रिकॉर्डिंग होने की बात कहते हुए कौआकोल थानाध्यक्ष मनोज कुमार के खिलाफ कार्रवाई को लेकर अनुरोध किया है। 

वहीं इस मामले को लेकर थाना प्रभारी मनोज कुमार ने कहा कि बिजली विभाग के द्वारा हमने एक मोटरसाइकिल पकड़े थे उसी दौरान उन्होंने हमें छोड़ने के लिए बोला था वही फोन पर जेई के द्वारा हमारे थाना के जमादार को गाली गलौज किया गया था उन्होंने साफ तौर पर कहा कि हमने गाली गलौज नहीं किया यह हमारी आवाज नहीं है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News