पटना में बिजली विभाग की टीम पर हमला, कनेक्शन काटने पर भड़का बकायेदार, लाठी-डंडे से बिजली कर्मियों को पीटा

पटना में बिजली विभाग की टीम पर हमला, कनेक्शन काटने पर भड़का बकायेदार, लाठी-डंडे से बिजली कर्मियों को पीटा

पटना. राजधानी पटना के मनेर में शुक्रवार को बिजली विभाग की टीम पर हमला हुआ है। टीम ने एक बकायेदार का कनेक्शन काट दिया, तो वह आगबबूला हो गये। उसके परिजन मारपीट पर उतारू हो गये। गाली–गलौज करते हुए हाथापाई करने लगे। बिजली विभाग की टीम को मार डालने तक की धमकी दी गयी। बिजली विभाग की टीम ने वापस आकर थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने दो नामजद और पांच अज्ञात पर मामला दर्ज किया है।

इस संबंध में जख्मी कनीय विद्युत अभियंता सीताराम प्रसाद ने कहा कि शुक्रवार को वो विद्युत आपूर्ति शाखा के खलासी शिवजी शर्मा, कनीय सारणी चंदन कुमार चौधरी, मानव बल मनीष कुमार, कुणाल सिंह व बृजमोहन कुमार के साथ मनेर टाटा कॉलोनी के पास विकास कुमार के बकाये बिजली बिल मांग करने गये थे। घर में मौजूद अवधेश राय व जनार्दन राय पर बिजली बकाया की पैसे मांग की गई। मगर उन्होंने इनकार कर दिया। जिसे लेकर उनका बिजली कनेक्शन काट दिया गया।

जैसे ही बिजली काटकर विद्युत मिस्त्री पोल से नीचे उतरे कि विकास कुमार के घर से पांच छह लोग निकले और बिजली कर्मियों को गाली देने के साथ धमकी देने लगे और बाद में मारपीट शुरू कर दी। मनेर थानाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News