28 तारीख को नवादा में बिजली रहेगी बाधित, कई घंटों तक इन मोहल्लों में कटा रहेगा करंट, जानिए वजह

28 तारीख को नवादा में बिजली रहेगी बाधित, कई घंटों तक इन मोहल्लों में कटा रहेगा करंट, जानिए वजह

नवादा. मेंटेनेंस को लेकर शहर और आसपास के कई मोहल्ले की बिजली बंद रहेगी। न्यू पावर हाउस से निकलने वाले 11 केवी के बीच सद्भावना फिटर पूरी तरह बंद रहेगा। सुबह 10 से शाम 2 बजे तक आपूर्ति बाधित रहेगी। बिजली विभाग के एसडीओ ने लोगों से अपील की है कि सभी लोग अपने घर में पानी को स्टॉक जरूर रखें। बेहतर बिजली सेवा देने के लिए मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा।

उन्होंने बताया है कि सद्भावना फीडर, डीएम कोठी फीडर, आईटीआई फीडर, फरहा फीडर में विद्युत आपूर्ति पावर हाउस में मेंटेनेंस का कार्य होने के कारण बंद रहेगा। इस कारण से महुली, पुलिस लाइन, भदौनी, गोंदापुर, न्यू एरिया, राजेंद्र नगर, बुधौल, रामनगर, गोनावां, वीआइपी कॉलोनी, नवीन नगर, सिसवा, भगवानपुर, केंदुआ इत्यादि क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। इन इलाकों में बिजली आपूर्ति पूरी तरह बाधित रहेगा।

उन्होंने बताया है कि मेंटेनेंस का कार्य किया जाएगा। इसी को लेकर सभी इलाका में बिजली आपूर्ति 2:00 बजे तक बंद रहेगा। सुबह 10:00 बजे से या मेंटेनेंस का कार्य शुरू किया जाएगा। स्थानीय लोगों ने यह भी कहा है कि बिजली की कटौती तो काफी हो रही है। विभाग से अपील जरूर करेंगे कि मेंटेनेंस के बाद लोगों को बेहतर बिजली मुहैया जरूर करवाएं। इस समय नवरात्रा का समय चल रहा है। हर घर में पूजा पाठ की तैयारी है। बेहतर व्यवस्था बिजली की रहेगी तो पूजा पाठ में भी लोगों को अच्छा से पानी उपलब्ध होगा।


Find Us on Facebook

Trending News