ट्रक की टक्कर से बिजली के तार टूटे, करंट की चपेट में आने से दो मजदूर भाइयों की मौत, गुस्साए लोगों ने फैक्ट्री के सामने किया प्रदर्शन

ट्रक की टक्कर से बिजली के तार टूटे, करंट की चपेट में आने से दो मजदूर भाइयों की मौत, गुस्साए लोगों ने फैक्ट्री के सामने किया प्रदर्शन

अलीगढ़. थाना जवां क्षेत्र में जेके सीमेंट फैक्ट्री के ट्रक के बिजली के पोल से टकराने के बाद हाईटेंशन लाइन के तार टूट कर दो सगे भाइयों के ऊपर गिर गए. इसके बाद दोनों मजदूर भाइयों की बिजली के करंट से चिपक कर दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे गुस्साए परिजनों ने जैके सीमेंट फैक्ट्री के गेट पर दोनों मजदूरों के शव रखकर हंगामा करते हुए जाम लगा दिया है.

घटना की सूचना पर आसपास के दुकानदारों और राहगीरों ने जेके सीमेंट फैक्ट्री के गेट पर पहुंच गए. मजदूरों की मौत की सूचना पर थाना जवां प्रभारी और कासिमपुर पुलिस चौकी इंचार्ज सहित मौके पर पहुंच गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझाया. वही मृतकों के परिजनों ने 25- 25 लाख रुपए मुआवजा और परिवार के 2 लोगों को नौकरी और बच्चों की शिक्षा की मांग की गई है. वहीं इस दौरान गनीमत रही कि आसपास के दुकानदारों ने फोन कर बिजली की लाइन को कटवा दिया है, वरना हादसा और भी बड़ा हो सकता था.

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना जवां क्षेत्र के कासिमपुर पावर हाउस स्थित जेके सीमेंट फैक्ट्री के पास सीमेंट फैक्ट्री का ट्रक बिजली के खड़े पोल से टकरा गया. बिजली के पोल से ट्रक टकराने के बाद हाईटेंशन बिजली के तार टूट कर दो मजदूरों के ऊपर गिर गए, जिसमें बिजली के तारों से चिपक कर दो मजदूरों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मजदूरों की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंचे आसपास के गुस्साए लोगों ने दोनों मजदूरों के शव को जेके सीमेंट फैक्ट्री के गेट के सामने रखकर जाम लगा दिया.

इसके बाद आक्रोशित लोगों ने जमकर हंगामा किया गया. वहीं मरने वाले दोनों लोग सगे भाई बताए जा रहे हैं. वहीं बताया जा रहा है कि हमदर्द नगर जमालपुर निवासी दोनों भाई ट्रक और बड़े वाहनों में गिरीसिंग का काम करते थे. शुक्रवार को दोनों भाई सुबह जेके सीमेंट फैक्ट्री से पहले बैंक के सामने खड़े हुए थे. उसी दौरान जेके सीमेंट फैक्ट्री के पास एक ट्रक के द्वारा गाड़ी बैक करने पर 11 हजार हाईटेंशन वोल्टेज बिजली के पोल से जा टकराई, जिसमें हाईटेंशन बिजली के पोल गिरने से 11 हजार वोल्टेज बिजली के तार टूट कर गिर गए, जो बिजली के तार टूट कर दोनों भाइयों के ऊपर जा गिरे. बिजली के तार टूटते ही दोनों भाई बिजली के करंट से झुलस कर मौत हो गई. 

Find Us on Facebook

Trending News