बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चालान काटने के बाद विद्युतकर्मी का फूटा गुस्सा, काट दी पुलिस चौकी की बिजली

चालान काटने के बाद विद्युतकर्मी का फूटा गुस्सा, काट दी पुलिस चौकी की बिजली

DESK : कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. घरों से घरों में रहने की अपील की गयी है. पुलिस की ओर से लॉक डाउन के गाइडलाइन का सख्ती से पालन कराया जा रहा है. इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के महराजगंज कोठीभार थाना क्षेत्र के चिउटहा चौकी के पुलिस द्वारा हेलमेट नहीं रहने पर चालान काट दिया गया. 

चालान काटने से आहत विद्युत संविदाकर्मी ने पुलिस चौकी की बत्ती ही गुल कर दी. चौकी के लाइट का कनेक्शन कटने से नाराज पुलिस वालों ने विद्युत संविदाकर्मी को चौकी पर बैठा लिया और लाइट जोड़ने के बाद ही वापस छोड़ा.

दरअसल, विद्युत विभाग में तैनात संविदाकर्मी अजीत कुमार का चिउटहा चौकी पुलिस ने बिना हेलमेट बाइक चलाने के आरोप में चालान काट दिया. गुस्साए विद्युत संविदाकर्मी ने चौकी पर पहुंच कर विद्युत पोल से पंचायत भवन में चल रहे पुलिस चौकी का कनेक्शन ही काट दिया.

मौके पर चौकी प्रभारी बृजेश कुमार सिंह भी उपस्थित थे, लिहाजा विद्युतकर्मी को तुरंत पुलिस वालों ने पकड़ कर चौकी पर बैठा लिया और कनेक्शन काटने का कारण पूछा. विद्युत संविदाकर्मी संतुष्ट जवाब नहीं दे सका. विद्युत विभाग के उच्चाधिकारियों को फोन किए जाने के बाद संविदाकर्मी अजीत कुमार को अपने कृत्य पर शर्मिंदा होना पड़ा और पुलिस चौकी का कनेक्शन जोड़ना पड़ा.

Suggested News