एल्मों की नई प्रोडक्ट L12-ID विज़ुअलाइज़र और CRA-1 टैबलेट कंबिनेशन लांच, स्कूलों के क्लास रुम को हाईटेक बनाने होगी सुविधा

PATNA  : बिहार में ग्‍लोबल टेक्निकल एजुकेशन को बढ़ावा देने के लिए आज पटना के होटल गार्गी ग्रैंड में एक एजुकेशनल सेमिनार का आयोजन किया गया। यह आयोजन बिहार पब्लिक स्‍कूल एंड चिल्‍ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन के तत्‍ववाधान में जापान की कंपनी एल्‍मो द्वारा किया गया है। इस दौरान L12-ID विज़ुअलाइज़र और CRA-1 टैबलेट कंबिनेशन की लांचिंग की गई। 

इस मौके पर बेंड द ट्रेंड की एक्‍सक्‍लूशिव डिस्‍ट्रीब्‍यूटर सोनीला रानी ने बताया कि इस तकनीक से अब बिहार के स्‍कूलों के क्‍लास रूम भी हाईटेक हो सकेंगे।  

वहीं मौके पर एल्‍मो के सिनियर मैनेजर कजुकी मीआ ने बताया कि एल्‍मो ने मुख्य रूप से K-12 और उच्चतर शिक्षा पर ध्यान केंद्रित करते हुए 45 वर्षों से उद्योग-अग्रणी प्रौद्योगिकी के साथ शिक्षा बाजार को आकार देने में मदद की है। हमारे अनुसंधान और विशेषज्ञता से हम कक्षा की जरूरतों के लिए उपयुक्त सर्वोत्तम शिक्षा प्रौद्योगिकी उत्पादों का निर्माण करने में सक्षम हैं। 

उन्होंने बताया कि एल्‍मो की  स्थापना 1921 में जापान में हिडेनोबू साकाकी द्वारा की गई थी और इसका उद्देश्य नवीन प्रस्तुति प्रौद्योगिकी है। 90 से अधिक वर्षों से गुणवत्ता, नवाचार और सेवा हमारी कंपनी के तीन कंसर्न हैं। हम अद्वितीय तकनीकों को विकसित करके शिक्षा, सार्वजनिक सेवा और निजी उद्यम ग्राहकों के काम में कई सकारात्मक योगदान दे रहे हैं।

वहीं कंपनी के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर स्‍टीफन ने कहा कि शुरूआती दौर में कंपनी ने फिल्म प्रोजेक्टर और सुपर 8 कैमरों के क्षेत्र में क्षेत्र में विनिर्माण शुरू किया। पहला दस्तावेज़ कैमरा एक नए उत्पाद समूह के रूप में 1988 में जोड़ा गया। निरंतर विकास के कारण हमारे वर्तमान उत्पाद रेंज जैसे विज़ुअलाइज़र आदि को बढ़ावा मिला है। ये सूचना के सरल और प्रभावी संचार की सुविधा प्रदान करते हैं और जर्मनी में अधिक से अधिक स्कूलों में इसका उपयोग किया जाता है। 

एशिया पेशिफिक के बिजनेस एडवाइजर वी वी मौर्थी ने बताया कि में एल्‍मो एक नया क्षेत्र पैनोरमा विकल्प के साथ हमारे विस्तृत कोण कैमरों के विकास को चिह्नित करता है, साथ ही साथ निजी और सार्वजनिक क्षेत्र के लिए हमारे निगरानी कैमरे भी। एल्‍मो अपनी सामाजिक जिम्मेदारी से अवगत है। एक कंपनी के रूप में, हम हमेशा लोगों और पर्यावरण पर नजर रखते हैं। इसलिए, हम पर्यावरण और पेशेवर नैतिक नियमों के अनुपालन के लिए खुद को प्रतिबद्ध करते हैं, जो हमारे सभी उत्पादों और स्थानों के लिए कड़ाई से पालन करते हैं।

सूचना और संचार प्रौद्योगिकी क्षेत्र में सन 1921 से जापान की कंपनी एल्‍मो दुनिया भर में पहले स्‍थान पर बरकरार है। एल्मो, भारत में क्रांति पैदा करने के लिए L12-ID विज़ुअलाइज़र और CRA-1 टैबलेट कंबिनेशन को बढ़ावा दे रहा है। एल्‍मो विज़ुअलाइज़र का उपयोग आईसीटी (सूचना और संचार प्रौद्योगिकी समाधान) के रूप में उन्नत देशों द्वारा क्लासरूम, कॉन्फ्रेंस हॉल, व्यावसायिक बैठकों में किया जाता है, जिन्हें स्मार्ट क्लास समाधान के रूप में जाना जाता है।

Find Us on Facebook

Trending News