एलन मस्क ने खरीद लिया ट्विटर, मालिक बनते ही CEO पराग अग्रवाल समेत तीन को हटाया

एलन मस्क ने खरीद लिया ट्विटर, मालिक बनते ही CEO पराग अग्रवाल समेत तीन को हटाया

Desk. दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर को खरीद लिया। इसके कुछ घंटे बाद ही मास्क ने बड़ी कार्रवाई की है। मास्क ने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल को हटा दिया है। साथ ही दो अन्य बड़े अधिकारी को भी हटाया गया है। मस्क ने इन पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फर्जी अकाउंट्स की संख्या को लेकर उन्हें और ट्विटर इन्वेस्टर्स को गुमराह करने का आरोप लगाया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पराग अग्रवाल और नेड सहगल ने कंपनी के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय को छोड़ दिया है। वहीं, मस्क ने ट्विटर से डील की कई वजह बताई हैं। मस्क ने संकेत दिया कि आगे चलकर ट्विटर की एड पॉलिसी में भी बदलाव किया जाएगा। मस्क ने कहा कि मैं चाहता हूं कि ट्विटर सबसे बेहतरीन एडवरटाइजिंग प्लेटफॉर्म हो, जहां सभी उम्र के यूजर्स फिल्में देख सकें या वीडियो गेम खेल सकें।

मस्क ने ट्वीट में कहा कि हमने इस प्लेटफॉर्म से डील इसीलिए भी की है ताकी आने वाली पीढ़ी को कॉमन डिजिटल स्पेस मिल सके। यहां कई विचारधारा के लोग किसी भी तरह की हिंसा के बिना स्वस्थ चर्चा कर सकें। मस्क की आशंका है कि आगे चलकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स लेफ्ट और राइट विंग के सपोर्टर्स बीच बंट जाएगा। इससे नफरत फैलेगी।

Find Us on Facebook

Trending News