बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

ट्विटर खरीदने वाले एलन मस्क को पसंद आया ताजमहल, खरीदने का मिला ऑफर

ट्विटर खरीदने वाले एलन मस्क को पसंद आया ताजमहल, खरीदने का मिला ऑफर

DESK. ट्विटर खरीदने वाले दुनिया के दिग्गज उद्योगपति को भारत का ताजमहल पसंद आया है. उन्होंने बाकायदा ट्वीट कर ताजमहल की तारीफ की है. ऐसे में अब बड़ा सवाल उठ रहा है कि क्या एलन मस्क अब आगरा का ताजमहल भी खरीदेगे. यहां तक कि लोगों ने मस्क को सुझाव भी दे दिया है कि आप ताजमहल खरीद लें. 

दरअसल, मस्क ने एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए अपनी पुरानी भारता यात्रा के बारे में लिखा. पोस्ट के वायरल होने के बाद एलन के निकट भविष्य में भारत आने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया. हिस्ट्री डिफाइंड नाम के यूजर ने आगरा के लाल किले का एक स्तम्भ का चित्र ट्विटर पर साझा किया और लिखा कि आगरा में लाल किले का अद्भुत अग्रभाग. इसके बाद एलन मस्क ने ट्वीट किया कि यह आश्चर्यजनक है. मैंने 2007 में दौरा किया और ताजमहल भी देखा, जो वास्तव में दुनिया का एक अजूबा है.

ताजमहल को लेकर मस्क की दीवानगी का जब ट्वीट आया तो लोगों ने सोशल मीडिया पर खूब मजे लिए. कुछ यूजर्स ने मस्क को सुझाव दिया कि आप ताजमहल खरीद लो. जैसे आपने ट्विटर में हिस्सेदारी ली है उसी तर्ज पर ताजमहल को खरीदें. 

वहीं बाजार विशेषज्ञ इसे मस्क की आने वाले समय में भारत यात्रा या भारत में उनकी कंपनी टेस्ला के इलेक्ट्रिक कार बनाने के लिए निवेश से जोड़कर देखा जा रहा है. माना जा रहा है कि टेस्ला कंपनी अब भारत में अपना विस्तार करना चाहती है और इसके लिए भारत सरकार की ओर से निवेश की जो शर्त रखी गई है उसी दिशा में बढ़ने के लिए टेस्ला प्रमुख ने ताजमहल का अपना प्यार दिखाया है. 


Suggested News