बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक: मध्ययुग में मुजफ्फरपुर,डायन का आरोप लगा महिलाओं के बाल का मुंडन कर घुमाया गांव....

शर्मनाक: मध्ययुग में मुजफ्फरपुर,डायन का आरोप लगा महिलाओं के बाल का मुंडन कर घुमाया गांव....

Muzaffarpur: यह घटना बेहद ही शर्मनाक है और निंदनीय भी ।अभी तक मुजफ्फरपुर पुलिस इस घटना के वायरल वीडियो पर कोई संज्ञान नहीं लेते हुए गांव तक नहीं पहुंच पाई है ।जबकि मुजफ्फरपुर जिले के ही हथौड़ी थाना क्षेत्र के डगरामा गांव में महिलाओं को डायन का आरोप लगाकर बाल मुंडन कराया गया और साथ ही सरेआम पूरे गांव में घुमाया गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। उसके बाद भी मुजफ्फरपुर पुलिस नींद में सोई है।

मध्ययुग में मुजफ्फरपुर
जिस तरह की घटना का दृश्य सामने आया है वह साबित करता है कि मुजफ्फरपुर जिला के कई गांव अभी भी मध्ययुगीन काल में जी रहे हैं और उसी अंदाज में अंधविश्वास को अपनाए हुए हैं। तभी तो 3 महिलाओं को सरेआम डायन का आरोप लगाकर बाल मुंडन करवाया जाता है और उसे गांव घुमाया जाता है।

बाल मुंडन के दौरान पूरा गांव ,जिसमें हर उम्र के लोग होते हैं वहां मौजूद होते हैं और तालियां पीट रहे होते हैं। यह कैसी मर्दानगी है यह समझ में नहीं आता ।लेकिन वहीं दूसरी तरफ पुलिस इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी उस गांव में न तो अभी तक पहुंच पाई है और ना ही इस मध्ययुगीन सजा देने वाले लोगों को अभी तक गिरफ्तार कर पाई है। 

राजद के एक नेता ने अपना वीडियो जारी करते हुए कहा है कि इस गांव में अभी तक पुलिस नहीं पहुंच पायी है यह काफी दुखद और निंदनीय है ।बता दें कि मुजफ्फरपुर के हथौड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव डगरामा में महिलाओं को डायन का आरोप लगाकर बाल मुंडन करवाया गया है।

Suggested News