शर्मनाक! अपने नाजायज रिश्ते को छिपाने के लिए अस्पताल के सेप्टिक टैंक के पास फेंक दिया नवजात का शव

शर्मनाक! अपने नाजायज रिश्ते को छिपाने के लिए अस्पताल के सेप्टिक टैंक के पास फेंक दिया नवजात का शव

DESK : छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले से इंसानियत को शर्मसार करनेवाली घटना सामने आयी है। यहां अपने नाजायज रिश्ते पर पर्दा डालने के लिए एक नवजात बच्चे के शव को सेप्टिक टैंक के पास फेंक दिया। यहां से शिशु की लाश मिलने के बाद अब पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। चौंकानेवाली बात यह है कि यह सैप्टिक टैंक यहां के स्वास्थ्य केंद्र के पास था।

मामला जिले के जैजैपुर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से जुड़ा बताया गया है। यहां काम करनेवाले कर्मियों ने बताया  कि अस्पताल में भर्ती मरीजों के परिजन जब शौच के ले गए तो नवजात बच्ची का शव सैप्टिक टैंक के ऊपर फेंका हुआ देखा। जिसके बाद अस्पताल के नर्सों को जानकारी दी। बाद में अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी को पूरे मामले से अवगत कराया गया। मामले की तस्दीक करने के बाद उन्होंने पुलिस को घटना की जानकारी दी। फिलहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही शव किसने फेंका, इसके लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

बाहर से आया होगा कोई

अस्पताल के कर्मियों की मानें पिछले दिनों यहां पांच महिलाओं की डिलिवरी कराई गई। जिनमें 2 महिलाओं को लड़का व तीन महिलाओं ने बेटी को जन्म दिया है। जिसमें 2 महिलाओं को डिस्चार्ज कर दिया गया है। वहीं तीन प्रसुताएं अभी भी यहां भर्ती हैं। ऐसे में अब यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बाहर से कोई नवजात शिशु की लाश को यहां पर फेंककर गया होगा।


Find Us on Facebook

Trending News