बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शर्मनाक : बेटे ने मां की हत्या के लिए दी 50 हजार की सुपाड़ी, ऐसे बची महिला की जान

शर्मनाक : बेटे ने मां की हत्या के लिए दी 50 हजार की सुपाड़ी, ऐसे बची महिला की जान

NEWS4NATION DESK : एक बेटा अपनी ही मां की हत्या के लिए सुपाड़ी दे सकता है। इस बात पर आपको विश्वास करना थोड़ा मुश्किल होगा, लेकिन एक ऐसी ही सच्चाई राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सामने आई है। 

दिल्ली के पश्चिम विहार में एक युवक ने अपनी ही मां की हत्या और घर में डकैती का ठेका दो बदमाशों को दे दिया। सौदा 50 हजार रुपये में तय हुआ। हालांकि महिला की किस्मत अच्छी रही और वह बदमाशों से बच निकली। इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। आरोपी बेटे समेत 3 लोगों को गिरफ्तार करके पुलिस ने इस सनसनीखेज साजिश से पर्दा उठा दिया। इस मामले में एक नाबालिग को भी पकड़ा गया है।
 
 पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार आरोपियों की पहचान नांगलोई निवासी राजेंद्र सिंह मंगल, मंगोलपुरी निवासी राहुल उर्फ मक्खी और महिला के बेटे अंश ढींगरा के तौर पर हुई है। आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल एक चापड़, दो मोबाइल, दो कार मिली हैं। 

आरोपी अंश ढींगरा अपनी मां के बर्ताव से परेशान था। यह बात उसने अपने पिता को भी बताई, लेकिन उन्होंने अनसुना कर दिया। इसके बाद अंश ने अपने मैकेनिक दोस्त के जरिए मंगोलपुरी के शातिर बदमाश राहुल उर्फ मक्खी से मुलाकात की और मां की हत्या के लिए 50 हजार रुपये में सुपारी दे दी। तय हुआ कि घर में जो भी कैश और जूलरी मिलेगी, वह भी बदमाश ले जाएगा। डील फाइनल हो गई और सही समय का इंतजार होने लगा। 6 अक्टूबर को जब अंश की मां घर में अकेली थीं, तब बेटे ने बदमाश को फोन करके सूचना दे दी।

राहुल मंगल और उनका नाबालिग साथी अंश के घर पहुंच गए। जैसे ही तीनों ने महिला की हत्या के लिए हमला करने की कोशिश की, महिला ने हिम्मत दिखाते हुए मुकाबला किया और शोर मचा दिया। आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। दो आरोपी तो फरार हो गए, लेकिन नाबालिग पकड़ा गया। पुलिस ने नाबालिग से पूछताछ की। इसके बाद राहुल, मंगल और अंश को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Suggested News