शर्मनाक! एसडीओ आवास के गेट समीप गार्ड ने चोरी के आरोप में नाबालिक बच्चा को खम्भे में बांधकर किया पिटाई,वीडियो वायरल

शर्मनाक! एसडीओ आवास के गेट समीप गार्ड ने चोरी के आरोप में नाबालिक बच्चा को खम्भे में बांधकर किया पिटाई,वीडियो वायरल

MOTIHARI : बिहार में कानून का राज होने की बात कहनेवाले मंत्रियों और अधिकारियों के दावे में कितना दम है, यह मोतिहारी जिले से वायरल हो रहे एक वीडियो को देखकर समझा जा सकता है। वायरल वीडियो में एक मासूम बच्चे को खंभे से बांधकर पिटा जा रहा है। वह भी एसडीओ आवास के ठीक सामने। बच्चे के साथ ऐसी करतूत करनेवाला भी आम नहीं, बल्कि एसडीओ आवास में ड्यूटी करनेवाला गार्ड बताया गया है। इस वीडियो में गार्ड बच्चे को चोरी करने के आरोप में खंभे से बांधकर पीट रहा है। वहीं मासूम बच्चा लगातार रोए जा रहा है। हालांकि मामले की जानकारी मिलने के बाद एसडीओ साहब तत्काल वहां पहुंचे ओर बच्चे को मुक्त कराया। लेकिन तब तक किसी ने इसका वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

बच्चे को खंभे से बांधकर पीटे जाने का यह वीडियो  ढाका एसडीओ आवास के गेट के समीप का बताया गया है। जिसमें गार्ड बच्चे को चोरी के आरोप में बिजली पोल से बांधकर उसे पीट रहा है। वहीं रोते हुए बच्चा खुद को निर्दोष बता रहा है। लेकिन गार्ड पर उस मासूम बच्चे के आंसूओं का कोई असर नहीं पड़ता है। हालांकि गार्ड के इस क्रूर व्यवहार की खबर मिलते ही तत्काल एसडीओ साहब मौके पर पहुंच गए और बच्चे को छुड़ाया और गार्ड को जमकर फटकार लगाई। साथ ही, पीड़ित बच्चे को भी वापस घर भेज दिया। 

उठ रही कार्रवाई की मांग

इस पूरी घटना का वीडियो भी अब वायरल हो रहा है, जिसके बाद अब एसडीओ आवास में ड्यूटी करनेवाले गार्ड को लेकर लोगों में काफी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि बच्चे के साथ ऐसी शर्मनाकर हरकत करनेवाले गार्ड के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। वायरल वीडियो पर लोग यह भी कहते है कि साहब के आवास पर लगाये गए सीसीटीवी फुटेज की जांच किया जाय तो गार्ड की हनक की पूरी पोल खुल जाएगी । हालांकि अब तक गार्ड पर किसी तरह की कार्रवाई करने की बात सामने नहीं आई है। 

नोट वायरल वीडियो की न्यूज़4नेशन पुष्टि नहीं करता है


Find Us on Facebook

Trending News