ऑफिस लेट पहुंचने की इस कर्मचारी ने बताई अजीब वजह कहा, सर पत्नी के हाथ-पैर दबाने में हो जाता है लेट

ऑफिस लेट पहुंचने की इस कर्मचारी ने बताई अजीब वजह कहा, सर पत्नी के हाथ-पैर दबाने में हो जाता है लेट

न्यूज़ 4नेशन डेस्क : सोशल मीडिया पर तेजी से एक पत्र वायरल हो रहा है. इस पत्र में एक कर्मचारी अपने बॉस को ऑफिस लेट आने की वजह बता रहा है. तथा वह माफ़ी भी मांगता है कि अब वह लेट नहीं करेगा. यह पात्र लोग तेजी से शेयर कर मज़े ले रहे हैं. यह मामला चित्रकूट के वाणिज्यकर कार्यालय कर्वी का है. जहाँ 18 अगस्त को डिप्टी कमिश्नर वाणिज्यकर एमएस वर्मा औचक निरिक्षण को पहुंचे  थें. इस दौरान सहायक आयुक्त खंड-दो वाणिज्यकर कार्यालय का निरीक्षण किया था।

निरिक्षण के दौरान उन्होंने पाया कि कार्यालय में कार्यरत आशुलिपिक अशोक कुमार 10.15 बजे तक कार्यालय नहीं पहुंचे थें. इस पर निरिक्षण को आए डिप्टी कमिश्नर ने आशुलिपिक को जवाब-तलब करते हुए स्पष्टीकरण मांगा था. इसके जवाब में आशुलिपिक अशोक कुमार ने जो स्पष्टीकरण दिया है वह मजेदार है. 

आशुतोष ने पत्र में लिखा है कि  'वर्तमान में मेरी पत्नी की तबीयत खराब रहती है, खाना मुझे बनाना पड़ता है. पत्नी का बदन दर्द करता है, इसलिए हाथ-पैर भी दबाता हूं. रोटी संभलती नहीं, बनाओ तो जल जाती है. इससे पत्नी गुस्सा होती है. इसलिए दलिया बनाकर खा रहा हूं. ऊपर से कम्बख्त रोड बड़ी खराब है. इसलिए जाम में फंसने से अक्सर कार्यालय देर से पहुंच पाता हूं. अब कल से पत्नी की सेवा सुबह और जल्दी कर लूंगा। जल्दी निकलूंगा, बाकी आप साहब खुद समझदार हैं.' यह पत्र मिलने के बाद डिप्टी कमिश्नर ने कि 'आशुलिपिक की भाषा अक्षम्य ह.उनका उस दिन का वेतन काटने के साथ भाषा सुधारने की चेतावनी दी गई है. भविष्य में इस तरह की लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई तय है.'

Find Us on Facebook

Trending News