कर्मचारियों ने रेफरल अस्पताल को बना डाला शराब का अड्डा, खुद को बताते हैं बिहार के मंत्री का चेला

कर्मचारियों ने रेफरल अस्पताल को बना डाला शराब का अड्डा, खुद को बताते हैं बिहार के मंत्री का चेला

SUPOUL : इन दिनों केंद्र एवं राज्य सरकार जहाँ कोरोना महामारी से निपटने के लिए पल पल की नजर रख रही है वहीं स्वास्थ्य विभाग सरकार की नजर में कमर कसे हुए है उसी क्रम जिले के त्रिवेणीगंज अनुमंडलीय रेफरल अस्पताल के ही कर्मचारी शराबियों का अड्डा बना डाला, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वारयल हो रहा है शराब पी रहे तीन कर्मचारी सुभाष सिंह अकाउंटेंट, पवन कुमार, अर्जुन सरदार बताये जा रहे हैं, वहीं चौथे व्यक्ति का सिर्फ पैर नजर आ रहा है। बता दें यह सिर्फ सोशल मीडिया से मिली जानकारी के आधार पर बताया गया है, वायरल वीडियो की पुष्टि न्युज4नेशन नहीं करता है।


पर दावा तो किया जाता है, तीनो कर्मचारी शराब का मजा ले रहे हैं। जानकारी के मुताबिक शराबी कर्मचारी काफी मन बढु है, लोगों को कहते हैं हम छातापुर विधायक नीरज कुमार बबलू सह मंत्री के आदमी है कोई कुछ नही बिगाड़ सकता है, जब कोई मना करता है तो वह अभद्रता में उतर आता है उसको किसी का भी भय नहीं है। 

वीडियो वारयल होते ही एसपी मनोज कुमार ने संज्ञान में लेते हुए थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह को कार्रवाई करने की आदेश दिया है मामले में थाना प्रभारी संदीप कुमार सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जा रही है और पहचान भी कर लिया है, आगे की कार्रवाई में पुलिस जुट गई है  जो भी दोषी होगा उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News