बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, कुख्यात चंदन कुंवर साथियों के साथ गिरफ्तार

भागलपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, कुख्यात चंदन कुंवर साथियों के साथ गिरफ्तार

नवगछिया : बड़ी खबर भागलपुर के नवगछिया से है, जहां रविवार की देर रात पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हो गई. दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई, जिसमें बिहपुर के कुख्यात चंदन कुंवर को साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि भागलपुर के नवगछिया क्षेत्र में कारगिल दियारा इलाके में कुख्यात चंदन के होने की जानकारी पुलिस को मिली. जिसके बाद पुलिस ने दल बल के साथ वहां पहुंच गई. पुलिस को देखते ही चंदन ने पुलिस पर हमला कर दिया. दोनों ओस से फायरिंग शुरू हो गई. इस बीच चंदन वहां से भागने लगा, लेकिन पुलिस की टीम ने साहस दिखाते हुए चंदन और पुरूषोत्तम को तीन-चार साथियों के साथ पकड़ लिया गिरफ्तार कर लिया. 

अपराधियों के पास से पुलिस ने भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किया है. बताया जाता है कि कुख्यात चंदन कुंवर पर इलाके में कई मामले दर्ज हैं. का‍रगिल दियारा में बिहपुर, सोनवर्षा और नाथनगर के जमीनों पर उगे फसलों पर  चंदन अपने गिरोह के अन्‍य साथियों के साथ कब्‍जा कर लेता है. रविवार की रात भी वह इसी इरादे से आया था, तभी पुलिस को इसकी सूचना मिली और पुलिस ने दल बल के साथ धावा बोल दिया. तभी मुठभेड़ के दौरान कुख्यात चंदन को गिरफ्तार कर लिया गया.

Suggested News