बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़, 15 राउंड चली गोलियां

मुजफ्फरपुर में पुलिस और शराब माफियाओं के बीच मुठभेड़, 15 राउंड चली गोलियां

मुजफ्फरपुर : अपराधियों ने लगातार मुजफ्फरपुर को टारगेट पर ले रखा है.अपराधियों के मनसूबा इतना बढ़ चुका है कि वो पुलिस तक पर हमला करने से गुरेज नहीं कर रहे हैं.
मुजफ्फरपुर में एक बार फिर से शराब कारोबारियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई. सकरा थाना के विशनपुर बखरी गांव में शराब माफियाओं और पुलिस के बीच लगभग 15 राउंड फायरिंग की गई.

क्या है मामला
 
वाहन जांच के दौरान एसएसपी जयंत कांत को सूचना मिली थी कि शराब माफियाओं द्वारा शराब लदी कई गाड़ियां लेकर जाया जा रहा है. जिसके बाद आनन-फानन में घेराबंदी कर जांच शुरू की गई. जैसे ही पुलिस पार्टी शराब लदी ट्रक के पास पहुंची. वैसे ही शराब माफियाओं ने गोली चलानी शुरू कर दी. मिली जानकारी के अनुसार लगभग 15 राउंड दोनों तरफ से फायरिंग हुई.

जिसमें पुलिस ने एक ट्रक दो पिकअप और एक मैजिक के साथ साथ चार शराब कारोबारी को धर दबोचा है. वहीं सभी वाहनों पर लगे भारी मात्रा में अवैध शराब भी बरामद हुआ है. फिलहाल पकड़े गए शराब कारोबारियों से पुलिस की विशेष टीम पूछताछ कर रही है. मामले पर पूछे जाने पर एसएसपी जयंत कांत ने बताया कि शराब कारोबारी और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में कोई हताहत नहीं हुआ है.

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News