बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़, सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर

Desk: जम्मू कश्मीर के त्राल में आतंकियों के साथ मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है. शुरुआत में सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा, लेकिन जब आतंकियों की तरफ से फायरिंग की गई है तो सुरक्षाबलों ने जवाबी कार्रवाई में उसे ढेर कर दिया.

बीते 5 दिनों में एक दर्जन से अधिक आतंकी मार गिराए गए हैं. बीते 5 दिनों में लाइन ऑफ कंट्रोल यानी एलओसी पर घुसपैठ की कोशिश करते 13 आतंकियों को सेना ने मार गिरा. 10 आतंकवादी मेंढर सेक्टर में और तीन आतंकवादी नौशेरा सेक्टर में मारे गए हैं. सेना ने आतंकियों के पास से 2 एके 47 , अमेरिका राइफल, चीनी पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए हैं.

सोमवार को पाकिस्तान ने एक बार फिर मनकोट और मेंढर सेक्टर में भारी गोलाबारी की.आतंकियों की घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तानी सेना ने कवर फायर देने के इरादे से मोर्टार दागे और हल्के हथियारों से गोलियां बरसाईं. लेकिन LOC पर पाकिस्तान की आतंकी घुसपैठ की साजिश एक बार फिर नाकाम हो गई.

सेना और अर्धसैनिक बलों ने बीते 5 दिनों में पाकिस्तान को ऐसा झटका दिया है, जिससे पाकिस्तान बौखला गया है. घुसपैठ की कोशिश कर रहे 13 आतंकियों को मार गिराया गया. इसके अलावा मंगलवार को मुठभेड़ में दो और आतंकी मारे गए हैं. यानी पिछले 5 दिनों में 15 आतंकी मारे जा चुके हैं.


Suggested News