पटना में ऊर्जा कार्निवाल 2022 का हुआ आयोजन, बीएसपीएचसीएल के एमडी संजीव हंस ने बैलून उड़ाकर किया उद्घाटन

पटना में ऊर्जा कार्निवाल 2022 का हुआ आयोजन, बीएसपीएचसीएल के एमडी संजीव हंस ने बैलून उड़ाकर किया उद्घाटन

PATNA : बीएसपीएचसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक संजीव हंस ने ऊर्जा पार्क में  रंग बिरंगे बैलून उड़ाकर ऊर्जा कार्निवल का उद्घाटन किया। इस ऊर्जा कार्निवल 2022 का आयोजन बीएसपीएचसीएल तथा ऊर्जा परिवार द्वारा क्रिसमस एवं नववर्ष के अवसर पर किया गया। कोरोना महामारी के कारण दो वर्षों बाद इस कार्निवल का आयोजन किया गया। 


इस मौके पर साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के प्रबंध निदेशक महेंद्र कुमार और नॉर्थ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के प्रबंध निदेशक प्रभाकर भी उपस्थित थे। इस कार्निवल का ऊर्जा परिवार के अधिकारियों से लेकर कर्मचारियों ने जमकर आनंद उठाया।

इस मौके पर बीएसपीएचसीएल के प्रबंध निदेशक संजीव हंस ने सभी को क्रिसमस और नववर्ष की बधाई देते हुए कहा कि इस कार्निवल का आयोजन कर हमें अत्यंत खुशी हो रही है। यह एक ऐसा अवसर है जब ऊर्जा परिवार के सभी सदस्य एक ही स्थान पर एकत्रित हुए और उन्हें आपस में मेलजोल बढ़ाने का अवसर प्राप्त हुआ है। यह अपने आप में रोमांचित करने वाला एहसास है। ऊर्जा विभाग हर छोटी बड़ी उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए हमेशा तैयार रहता है। उन्होंने सभी के लिए यह कामना की कि आने वाला नववर्ष सभी के लिए खुशियों और उन्नति से भरा हो।

ऊर्जा कार्निवाल में सभी पदाधिकारियों, कर्मचारियों और बच्चों ने जादूगर अजीत सरकार के जादू का भी आनंद उठाया। इस कार्निवाल में  बच्चों के लिए नॉकिंग ब्लॉक, रिंगिंग द प्राइज, टैटू, सैक रेस, डोंकी टेल और डांस कॉम्प्टिशन का भी आयोजन किया गया था।

Find Us on Facebook

Trending News