बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में इंजीनियर पति और नर्स पत्नी ने की मेड की हत्या, वजह जानकार आप भी चौंक जायेंगे

पटना में इंजीनियर पति और नर्स पत्नी ने की मेड की हत्या, वजह जानकार आप भी चौंक जायेंगे

PATNA : पत्रकार नगर थाना के साऊथ चित्रगुप्त नगर इलाके में मेड हत्याकाण्ड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने इंजीनियर हरे कृष्णा मुरारी और नर्स पत्नी रागनी रानी को गिरफ्तार किया है। लखीसराय से  हत्यारा इंजीनियर पति और पत्नी गिरफ्तार किये गए हैं। 

इस घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि दानापुर रेल मंडल में पदस्थापित जूनियर इंजीनियर हरे कृष्णा मुरारी तथा उनकी पत्नी रागिनी रानी जो पटना पीएमसीएच में नर्स है। उस फ़्लैट में 3 साल से किरायेदार के रूप में रहते थे। इसी इंजीनियर के फ़्लैट में 5 मई 2022 से मृतिका समीना खातून दाई के रूप में बच्चा सँभालने का काम और घरेलू कार्य कर रही थी। इसी फ्लैट में वह स्थाई रूप से रहती थी। इंजिनियर की पत्नी रागिनी शमीमा खातून से हमेशा खफा रहती थी। 16-17 मई की मध्य रात्रि में इंजीनियर की पत्नी रागिनी और मृतिका समीना खातून के बीच किसी बात को लेकर नोकझोंक हुई थी। 

इसी क्रम में इंजीनियर की पत्नी ने समीमा को पकड़ कर दीवार की तरफ जोरदार धक्का देकर धकेल दिया। जिससे शमीमा टकराकर फर्श पर गिर गई और सिर पर गंभीर चोट लगने से बेहोश हो गई। इंजीनियर हरे कृष्ण मुरारी को भी इस बात का पता था। दाई को बेहोश देखकर दोनों घबरा गए और साक्ष्य छुपाने के लिए दोनों ने मिलकर बेहोश पड़े समीमा के गले में रस्सी लपेट कर बालकनी की रेलिंग से बांधकर आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया। मृतका के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके सिर में कई अंदरूनी जख्म पाए गए थे। इंजीनियर और उसकी पत्नी को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Suggested News