जेडीयू में शामिल हुए ई. प्रेम कुमार चौधरी, कहा- सीएम नीतीश के राज में बिहारी कहलाना है स्वाभिमान की बात

जेडीयू में शामिल हुए ई. प्रेम कुमार चौधरी, कहा- सीएम नीतीश के राज में बिहारी कहलाना है स्वाभिमान की बात

PATNA : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सपना है कि सबका एक समान विकास होना चाहिए। एक गांव विकास का मॉडल क्यों बने, सभी गांव विकास का मॉडल हो। उन्होंने कहा कि उनके लिए विकास का मतलब होता है न्याय के साथ विकास। हरेक का सामान  विकास होना चाहिए। इन्हीं सपनों को आम जनमानस के पटल पर आवाज पहुंचाने के लिए शनिवार को बाल्मीकि नगर लोकसभा क्षेत्र के हजारों कार्यकर्ताओं के साथ इंजीनियर प्रेम कुमार चौधरी आज जनता दल यूनाइटेड का दामन आरसीपी सिंह के समक्ष थामा।

इस अवसर पर ई. प्रेम कुमार चौधरी ने कहा कि अब तक वे एक व्‍यवसाय के साथ – साथ सामाजिक कार्यों में सक्रिय रहे हैं। बचपन से ही समाज के सभी वर्गों की सेवा करने की इच्‍छा रही है। लेकिन आज यह पहला मौका है, जब किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हैं।

 उन्‍होंने कहा कि वे मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के 15 वर्षों के कार्यों से प्रेरित हैं और यही वजह है कि उन्‍होंने  सक्रिय राजनीति में कदम रखा और निर्णय लिया है कि वे नीतीश कुमार के जनहित के कार्यों में एक सिपाही की तरह सहयोग करेंगे। साथ ही सरकार की योजनाओं को गरीबों तक पहुंचायेंगे, चाहे वो सवर्ण गरीब हो या दलित। 

प्रेम कुमार चौधरी ने कहा कि नीतीश कुमार के मार्गदर्शन में काम करने के लिए राजनीति में शामिल हो रहे हैं। पहले बिहारी कहना अपमान समझा जाता था, मगर नीतीश कुमार की वजह से आज बिहारी कहलाना स्‍वाभिमान की बात है। चुनाव लड़ना या पद पाना उनका लक्ष्‍य नहीं है। वे नीतीश कुमार के आदर्श एवं आदेशों का पालन करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News