एनडीए की प्रचंड जीत पर इंजीनियर रविन्द्र सिंह ने दी सीएम, गृहमंत्री और लोजपा सुप्रीमो को बधाई, कहा देश नए मूल्यों को स्थापित करेगा

एनडीए की प्रचंड जीत पर इंजीनियर रविन्द्र सिंह ने दी सीएम, गृहमंत्री और लोजपा सुप्रीमो को बधाई, कहा देश नए मूल्यों को स्थापित करेगा

PATNA: लोकसभा चुनाव में एनडीए की प्रचंड जीत हुई है. इसके लिए राष्ट्रीय सम्मान अधिकार मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष इंजीनियर रविन्द्र सिंह ने लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान, प्रदेश के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, देश के गृह मंत्री और भाजपा के वरीय नेता राजनाथ सिंह को हार्दिक बधाई दी है. साथ ही हाजीपुर से नवनिर्वाचित सांसद व लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार परस को भी मिलकर बधाई दी. 

इंजीनियर रविन्द्र सिंह ने इस प्रचंड जीत के लिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार प्रकट करते हुए कहा कि पचास साल के इतिहास में एक ऐसा व्यक्तित्व सामने आया है जो लोकतंत्र की कड़ी को मजबूत करते हुए जनता के दिलों पर राज करता है. 

उन्होंने कहा की सारे राजनीतिक पंडितों की भविष्यवाणियों को ध्वस्त करते हुए माननीय नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जोड़ी ने भाजपा को संसदीय इतिहास में न सिर्फ शिखर पर पहुंचाया, बल्कि उन्होंने भारत के संसदीय इतिहास में ही 50 साल बाद पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सत्ता में वापसी भी करवाया.

 यह सब इन दोनों नेताओं और एनडीए के शीर्ष नेताओं एवं करोड़ों कार्यकर्ताओं के भरोसे सम्भव हुआ है. माननीय मोदी जी के नेतृत्व में पूरे देश भर में अंतिम पायदान पर खड़े लोगो के लिये चलाये गए नेशनल वेलफेयर स्किम ने गरीबो को गुरबत से न सिर्फ बाहर निकाला, बल्कि सामाजिक प्रतिष्ठा भी प्रदान किया. उन्होंने कहा कि वाकई एक बार फिर मोदी सरकार का स्वप्न साकार हुआ. विश्वास है की आने वाले दिनों में नरेंद्र मोदी ,नीतीश कुमार और रामविलास पासवान के नेतृत्व मेंं देश आर्थिक, सामाजिक, सांस्कृतिक और नए राजनीतिक मूल्यों को स्थापित करेगा.


Find Us on Facebook

Trending News